गंदे कपड़े देख समझा भिखारी, बुजुर्ग ने शोरूम में किया कुछ ऐसा कि वायरल हुई फोटो

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2017 - 01:11 PM (IST)

थाईलैंडः इंसानों में यह आम बात है कि वे किसी को भी उसके कपड़ों और बातों से अंदाजा लगा लेते हैं कि वह कैसा होगा लेकिन कई बार हमारी सोच गलत साबित हो जाती है क्योंकि जरूरी नहीं उसने जैसे कपड़े पहने हो वो वैसा ही हो। कुछ ऐसी ही हुआ एक बुजुर्ग शख्स के था। मामला कुछ दिन पहले का है।

PunjabKesari
दरअसल बुजुर्ग गंदे और फटे कपडे पहन कर एक मंहगी बाइक के शोरूम में जा पहुंचा। जब वो अंदर दाखिल हुआ तो वहांमौजूद शोरूम के अधिकारियों और लोगों को लगा कि वो एक भिखारी होगा। इसलिए शोरूम के अधिकारियों ने उसे वहां से जाने को कहा।

PunjabKesari
थाईलैंड के रहने वाले बुजुर्ग लुंग डेचा ने जब कहा कि वह भिखारी नहीं है बल्कि बाइक खरीदने आया है तो वहांं मौजूद हर शख्स हैरान रह गया। बुजुर्ग लुंग उसी समय 10 लाख रुपए देकर हार्ले डेविडसन बाइक को खरीदा। इसके बाद जो हुआ वो तो और भी हैरत में डालने वाला था। जो लोग बुजुर्ग को भिखारी समझ इग्नोर कर रहे थे, उन्होंने बाइक के साथ उसकी फोटो क्लिक करनी शुरू कर दी। लोगों ने उसकी काफी तस्वीरें खीचीं और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।
PunjabKesari
बुजुर्ग की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। वहीं बुजुर्ग लुंग की बहन का कहना है कि उसका भाई बहुत मेहनती है। वह पेशे से एक मैकेनिक है। उन्होंने बताया कि लुंग का सपना था बाइक खरीदने का इसके लिए उसने काफी मेहनत की और पैसे जमा किए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News