प्रेमी ने इसलिए जिंदा गाड़ दी बहामा की ब्यूटी क्वीन !

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2017 - 11:48 AM (IST)

फ्लोरिडाः फ्लोरिडा की एक कोर्ट ने एक शख्स को  बहामा की ब्यूटी क्वीन डैरिस नोल्स की हत्या के मामले में उसे सजा सुनाई है। नोल्स एक कॉलेज स्टूडेंट होने के साथ-साथ एक पेजेंट विजेता भी थी। नोल्स की हत्या के मामले में वाटीस कर्कमन नाम के शख्स को डेथ साजा-ए-मौत दी गई है। 
रिपोर्ट्स के मुताबिक वाटीस ने डैरीस नोल्स की हत्या करने के लिए उसे जिंदा ही दफन कर दिया। जमीन में कई फुट की गहराई में लाश को रखने के बाद वाटीस ने गड्ढे को बंद करने के लिए कन्क्रीट का इस्तेमाल किया। 

वहीं लाश को गाड़ते समय उसके हाथ-पैर भी डक टेप से बांध दिए गए थे। वाटीस को 12 जजों की बैंच ने मौत की सजा सुनाई जिसमें से 10 जजों ने डेथ पेनेल्टी पर अपनी सहमति जताई। डैरीस 2006 में बहामास की बेवर्ड क्म्यूनिटी कॉलेज में अपनी पढ़ाई के दौरान क्रिस्टोफर पैट नाम के एक शख्स से मिली थी। थोड़े समय के बाद क्रिस्टोफर और डैरीज एक रिलेशनशिप में आ गए। वहीं क्रिस्टोफर ड्रग डीलिंग समेत कई गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल था। जैसे ही यह बात डैरीस को पता चली उसने पुलिस को बताने की कोशिश की। इस बात की जानकारी पैट को मिल गई और फिर उसने वाटीस के जरिए डैरीस की हत्या करवा दी।

वाटीस पहले से ही 2006 में हुई एक चोरी और फायरिंग के मामले में अपनी सजा काट रहा है। फायरिंग के मामले में 29 साल के विली पार्कर की मौत हो गई थी। वहीं नोल्स की बॉडी को बड़ी ही चालाकी से जमीन में गाड़ा था। पुलिस को नोल्स की लाश बरामद करने के लिए लगभग 1 एकड़ जमीन के एरिया पर छानबीन करने की जरूरत पड़ी। पुलिस ने लाश बरामद करने के लिए खुदाई के दौरान कई तरह के भारी उपकरणों का इस्तेमाल करना पड़ा। नोल्स बहामास की ब्यूटी क्वीन थी और उन्हें उनकी खूबसूरत मुस्कान के लिए खासा याद रखा जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News