बकरी का किया रेप, रंगे हाथ पकड़ा गया युवक बोला- ली थी इजाजत

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 12:57 PM (IST)

मचिन्जीः बकरी के साथ रेप का ऐसा मामला सामने आया है जो हैरान कर देगा। रेप के आरोपी युवक ने दावा किया है कि उसने इसके लिए बकरी से इजाजत ली थी। पुलिस ने इस सनकी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला अफ्रीकी देश मलावी के मचिन्जी का है। माडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी केनेडी कंबानी को रंगे हाथ पकड़ा गया।शुरू में बकरी के मालिक को लगा था कि कोई उसकी बकरी चोरी कर रहा है।
PunjabKesari
बकरी के मालिक ने पुलिस को बताया चोरी का संदेह होने पर अपने कुछ पड़ोसियों के साथ चोर को पकड़ने के लिए वहां पहुंचा, तभी उसकी हरकत का खुलासा हुआ। पुलिस इंस्पेक्टर लुब्रिनो कैटानो ने कहा है कि बकरी का मालिक पेम्फेरो मवाखुलिका ने चोरी का संदेह होने पर लोगों को अलर्ट किया था लेकिन जब वे लोग पहुंचे तो देखा कि युवक बकरी के साथ संबंध बना रहा था। बकरी के साथ कुकर्म का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले नवंबर 2018 में जाम्बिया में 22 साल के रुबेन मवाबा को प्रेग्नेंट बकरी से रेप करने के लिए 15 साल की कठोर सजा सुनाई गई थी। जबकि कुछ वक्त पहले साउथ अफ्रीका में भी 33 साल के फेसेलानी मकुबे को पड़ोसी की प्रेग्नेंट बकरी से रेप के लिए दोषी करार दिया गया था।
PunjabKesari
भारत में भी पशुओं के साथ अपराध के ऐसे कुछ मामले सामने आ चुके हैं। बीते साल जनवरी में गुजरात के वडोदरा में गाय के साथ अमानवीय कृत्य करने का मामला सामने आया था।वडोदरा से करीब 30 किमी दूर पोर गांव में कुछ लोगों ने गाय का रेप किया था। जुलाई 2018 में हरियाणा के मेवात के मरोड़ा गांव में 8 लोगों द्वारा एक बकरी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का मामला सामने आया था। बकरी के मालिक ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News