शादी से पहले इस लड़की ने लिया मंगेतर का टेस्ट, पूछे एेसे सवाल(Pics)

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2016 - 06:25 PM (IST)

लंदन:शादी से पहले हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि उसे अपने मंगेतर के बारे में छोटी से छोटी बात मालूम हो।एेसा ही कुछ लंदन में रहने वाली नाजरीन ने शादी से एक हफ्ते पहले अपने मंगेतर को सवालों से भरे 80 ईमेल भेज किया था।नाजरीन के कुछ सवाल थे जैसे नौकरीपेशा महिलाओं के बारे में आप क्या सोचते हैं? शादी के बाद कब बच्चे चाहिए?‘अब्यूज’ से क्या समझते हैं? 


अगस्त में शादी के बाद दुबई शिफ्ट हुई नाजरीन ने 10 दिसंबर को यह पोस्ट फेसबुक पर भी पोस्ट की।नाजरीन की फेसबुक पोस्ट को हजारों लोगों ने लाइक किया और शेयर भी किया।देखते ही देखते नाजरीन की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।भारतीय मूल की नाजरीन ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स और यूनिवर्सिटी ऑफ नॉटिंघम से पढ़ाई की और फजल से उसका रिश्ता तय हुआ।

नाजरीन ने फजल को दो पेज में अपना प्रोफाइल भेजा।पहले पेज में उसने फजल को अपने बारे में बताया तो दूसरे में फजल से पूछा कि उसे कैसा जीवनसाथी चाहिए।इसके बाद ईमेल पर फजल से बात शुरू हुई।नाजरीन ने पोस्ट में लिखा,"मैंने फजल से सवालों की झड़ी लगा दी और पूछा था कि आप अपने पार्टनर से क्या चाहते हैं?कुछ साल बाद इस रिश्ते को कहां देखते हैं?और कई सवालों की झड़ी लगा दी थी।शादी की डोर में बंधने से पहले एक-दूसरे को परखने वाले नाजरीन और फजल अपने इस फैसले पर खुशी जता रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News