इंटरनेट सनसनी बनी क्रोएशियाई राष्ट्रपति, हॉट बिकिनी तस्वीरों पर उठे सवाल (pics)

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 11:24 AM (IST)

ज़गरेबः इन दिनों खेल प्रेमियों पर फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप का खुमार चढ़ा हुआ है। रूस को हराकर जब से क्रोएशिया क्वार्टर फाइनल में पंहुचा है तब से यूरोप के इस छोटे से देश के बारे में सबकी दिलचस्पी बढ़ गई है। इसी वजह से क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्रबर-किटारोविक इन दिनों इंटरनेट पर जबरदस्त सनसनी बनी हुई हैं।

PunjabKesariखबर है कि जब क्रोएशिया ने क्वार्टर फाइनल में रूस को हराया तो राष्ट्रपति कोलिंडा खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए सीधे उनके ड्रेसिंग रूम में पहुंच गईं और उनसे गले मिलीं। उस वक़्त कई खिलाड़ियों ने तो अपनी जर्सी भी नहीं पहनी थी।उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी टीम के खिलाड़ियों से दिल खोलकर गले मिल रही हैं।
PunjabKesari
इसके बाद राष्ट्रपति कोलिंडा की एक बिकिनी वाली तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हो गई। अपनी बोल्डनेस को लेकर क्रोएशियाई राष्ट्रपति आजकल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन जिस तस्वीर को कोलिंडा की बिकिनी वाली तस्वीर बताया जा रहा है वह दरअसल, एक अमरीकी ग्लैमर मॉडल कोको ऑस्टिन हैं जिसका चेहरा कुछ हद तक कोलिंडा से मिलता है।PunjabKesariइसलिए कइ बार जाने-अनजाने में लोग कोको को कोलिंडा समझ रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब कोको ऑस्टिन की बिकिनी वाली तस्वीर को लोगो ने कोलिंडा समझ लिया हो। 2016 में भी बिकिनी वाली इसी तस्वीर को लोगो ने कोको ऑस्टिन के बजाय कोलिंडा समझ कर सोशल मीडिया में खूब शेयर किया था। हद तब हो गई पोर्न स्टार डायमंड फॉक्स की अर्द्धनग्न तस्वीरों को कोलिंडा बताकर इंटरनेट पर सनसनी फैलाई गई।
PunjabKesari
दस साल पहले एक सर्बियाई अख़बार ने तो यहाँ तक आरोप लगा डाला था कि कोलिंडा ने एक अश्लील फिल्म में अभिनय भी किया था बाद में ज्यादातर अफवाहों की तरह यह एक झूठी कहानी ही निकली थी। बता दें कि 50 साल की कोलिंडा ग्रबर-किटारोविक न सिर्फ सबसे काम उम्र में क्रोएशिया की राष्ट्रपति बनीं बल्कि वह इस कुर्सी तक पहुंचने वाली पहली महिला भी हैं। वह दो बच्चों की मां हैं। राष्ट्रपति बनने से पहले क्रोएशिया की विदेश मंत्री भी रह चुकी हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News