सबसे महंगे होटल में ठहरने के ख्वाहिशमंद किम, बिल को लेकर रखी शर्त

punjabkesari.in Sunday, Jun 03, 2018 - 02:01 PM (IST)

वॉशिंगटनः उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड से मुलाकात दौरान सिंगापुर के सबसे महंगे पांच सितारा फुलरटन होटल में  ठहरने की ख्वाहिश जाहिर की है लेकिन बिल को लेकर उन्होंने एक शर्त रख दी है। इस होटल का एक दिन का किराया 6 हजार डॉलर यानि चार लाख रुपए से भी ज्यादा होगा।
PunjabKesari
 जानकारी के अनुसार, किम ने  सिंगापुर में बातचीत के दौरान  पांच सितारा फुलरटन होटल में ठहरने की मांग रखी है। साथ ही ये भी कहा है कि इस होटल का बिल कोई और दे। यहां होटल के प्रेजिडेंशल सूईट के लिए एक रात का किराया 4 लाख रुपए से ज्यादा बताया गया है।  सिंगापुर नदी पर बना यह होटल  शहर के बेहतरीन होटलों में शामिल है।  माना जाता है कि होटल के प्रेजिडेंशल सूईट में एलिवेटर भी है।  होटल रिसेप्शनिस्ट आने वाले मेहमानों की जानकारी एकदम गोपनीय रखते है। यह होटल 1928 में बना था।

अमरीका में  होटल बिल का भुगतान ट्रेजरी डिपार्टमेंट की ओर से लगाए प्रतिबंधों का भी उल्लंघन माना जाएगा।  इसके लिए ऑफिस ऑफ फॉरन असेट्स कंट्रोल को प्रतिबंध हटाना पड़ेगा। इस मामले में वाइट हाउस ने  अभी जवाब देने से इंकार कर दिया है। लेकिन संभावित वेन्यू में शांगरी-ला होटल भी शामिल है। इसमें हाल ही दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दुनिया के अन्य देशों के रक्षा मंत्रियों का स्वागत किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News