सनकी किंग ने लॉन्च किए डिजाइनर कपड़े, भूख मिटाने के लिए खा भी सकेंगे

punjabkesari.in Tuesday, Jan 29, 2019 - 02:27 PM (IST)

प्योंगयांगः उत्तर कोरिया के सनकी किम जोंग उन ने ऐसे फैशन प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं जिनकी खासियत जानकर आप हैरान रह जाएंगे। लंबे समय से गरीबी और भुखमरी से जूझ रहे अपने देश में किम ने तैराकी, हाईकिंग और एडवेंचर स्पोर्ट्स से जुड़े अपैरल लॉन्च किए हैं। इन कपड़ों की खास बात यह है कि इन्हें जरूरत पड़ने पर खाया भी जा सकता है। किम क्लोदिंग रिसर्च सेंटर में बने इन कपड़ों को फ्लैनलेट फैब्रिक्स से बनाया है।
PunjabKesari
यह फैब्रिक प्रोटीन, अमीनो एसिड, फ्रूट जूस, आयरन और कैल्शियम से बना है। किम ने जो कपड़े लॉन्च किए हैं, उनमें पुरुषों के लिए जैकेट्स और महिलाओं के लिए शनैल कंपनी के डिजाइनर वॉर्डरोब की नकल शामिल हैं। इसके अलावा हैंडबैग्स भी गुची कंपनी की नकल है। कपड़ों के केटैलॉग भी काफी अच्छे से डिजाइन किए गए हैं। इनमें किम द्वारा लॉन्च कपड़ों को स्मार्ट क्लोदिंग बताया गया है। इनके जरिए लोग अपने स्वास्थ्य का ख्याल रख सकते हैं।


PunjabKesari
भुखमरी की हालत में इन कपड़ों को खाकर जान बचाई जा सकती है। उत्तर कोरिया में पर्यटन कंपनी चलाने वाले तोंगिल टूर्स ने बताया कि किम का लॉन्च किया हुआ बैग इस वक्त पुरुषों के बीच भी काफी लोकप्रिय है। महिलाओं के लिए लॉन्च किए गए ज्यादातर प्रोडक्ट्स पुराने ट्रेंड के लगते हैं। चीनी लोग इन्हें 1990 के दौर का फैशन बताते हैं, लेकिन उत्तर कोरियाई लोगों के लिए यही आधुनिक फैशन है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News