खालिस्तान टैरर नैटवर्क बेनकाब: भारत हमारा दुश्मन और पाक सच्चा मित्र

punjabkesari.in Thursday, Oct 04, 2018 - 09:56 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः खालिस्तानी टेरर नेटवर्क ने भारत के खिलाफ जंग छेड़ दी है। एक टी.वी. चैनल ने ब्रिटेन में चल रही इसकी गतिविधियों का स्टिंग करते हुए सनसनीखेज खुलासा किया है, जिसमें नेशनल सिख यूथ फेडरेशन के प्रधान शमशेर सिंह ने कहा है कि भारत हमारा दुश्मन नं 1 है और पाकिस्तान 100 फीसदी हमारा सच्चा मित्र है। उसने कबूला कि हमने भारत के प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्रियों और सेना प्रमुख को मारा, क्योंकि ये हमारे बहुत बड़े दुश्मन थे। उसने कहा कि हमारे खालिस्तानी टेरर नेटवर्क का मकसद भारत के टुकड़े करना है।
PunjabKesari
भारत के खिलाफ बोलते हुए शमशेर सिंह ने कहा है कि जो लोग दिल्ली में बैठे हैं, वे हमारे दुश्मन हैं और हम उन्हें मिटाना चाहते हैं। शमशेर सिंह ने कहा कि अगर मोदी फिर चुनाव जीत गए तो ये बहुत खतरनाक होगा। उसने कहा कि हमारा हथियारबंद संघर्ष जारी है। उसने साफ तौर पर कहा कि आरएसएस नेताओं को मारने के पीछे केसीएफ का हाथ है। अगर कोई भारत विरोधी है तो हम उसका साथ देंगे और उसकी हर तरह से सहायता करेंगे। हम कश्मीर मे रह रहे अलगाववादियों, माओवादियों और नक्सलवादियों के संपर्क में हैं, क्योंकि इन्होंने भी भारत के खिलाफ जंग छेड़ रखी है।
PunjabKesari
शमशेर सिंह ने कहा कि अगर मोदी फिर चुनाव जीत गए तो ये बहुत खतरनाक होगा। उसने कहा कि हमारा हथियारबंद संघर्ष जारी है। 

आप के फंड की होगी जांचः पंजाब सी.एम.
इस खुलासे के बाद पंजाब की राजनीति में एक नया मोड़ आ गया है। इस संबंध में पंजाब के सी.एम कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने भी इसकी जांच की मांग की है। उन्होंने कहा है कि आप के पास फंड कहां से आया है, इस संबंध में चुनाव आयोग से कहकर जांच कराई जाएगी। देश की शांति को भंग करने वालों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। इस खुलासे के बाद मनजीत सिंह जी.के प्रधान अकाली दल, दिल्ली ने कहा कि आप को चुनाव के दौरान मिले हर फंड की जांच की जाए।
PunjabKesari
चुनाव के दौरान आप को भेजा गया फंड 
शमशेर सिंह ने खुलासा करते हुए कहा कि हमने चुनाव के दौरान आप को फंड दिया था। हम चाहते हैं कि हम आतंकवादियों और उग्रवादियों की सहायता करें, ताकि वो भारत में आतंक मचा सकें। हम भारत को टुकड़ों में बांट देना चाहते हैं।
PunjabKesari
मनीष सिसोदिया ने रिपोर्टर को किया ब्लॉक
इस खुलासे के बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने टी.वी चैनल में इस बात का खुलासा करने वाले रिपोर्टर को ब्लॉक कर दिया है। बताया जा रहा है इन दोनों के बीच कथित तौर पर गाली-गलौच भी हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News