साथी पुरुषों से यौन शोषण के आरोपी केविन स्पेसी संदिग्ध हालात में गायब

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 11:48 AM (IST)

लॉस एंजलि: अमेकिरा का फेमस स्टार केविन स्पेसी अपने साथी पुरुषों से यौन शोषण के आरोपों के बाद संदिग्ध हालात में गायब हैं।अमेरिका के बहुचर्चित पॉलिटीकल ड्रामा हाऊस ऑफ कार्ड्स की नवम्बर की शुरूआत में स्क्रीनिंग हुई तो दर्शकों ने कोई उत्साह नहीं दिखाया जबकि पहले यह सबसे हिट माना जाने वाला शो था। नैटफ्लिक्स पर इस सीरीज को बहुत ही लोकप्रियता मिली थी।
PunjabKesari
इसमें प्रैजीडैंट फ्रैंक अंडरवुड की भूमिका केविन स्पेसी निभा रहे थे, जो सबसे प्रमुख भूमिका थी। केविन ऐसे स्टार रहे हैं, जिन्हें दो बार ऑस्कर अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। लेकिन यौन शोषण के आरोपों के बाद उनका सितारा इस कदर डूबा कि अब उनका कहीं पता नहीं चल पा रहा है। केविन पर अक्तूबर, 2017 में यौन शोषण के आरोप लगे। उन पर ये आरोप उनके सह-अभिनेताओं ने लगाए। एक बाल कलाकार ने भी उन पर यौन शोषण किए जाने के आरोप लगाए, जिसके बाद उन्होंने माफी भी मांगी। 
PunjabKesari
केविन का पतन तब शुरू हुआ जब 29 अक्तूबर, 2017 को स्टार ट्रैक में अभिनय कर चुके एंथनी रैप ने उन पर उनके न्यूयॉर्क अपार्टमैंट में यौन शोषण करने का आरोप लगाया। यह घटना 1986 में हुई थी और तब एंथनी रैप 14 साल के किशोर थे। इसके बाद भी कई अभिनेताओं ने उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए। अभी तक कुल 30 लोगों ने उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। यद्यपि इन मामलों की शिकायत पुलिस में नहीं की गई है, पर लॉस एंजलिस और लंदन की पुलिस इन मामलों की जांच कर रही है। 
PunjabKesari
इन मामलों के सामने आने के बाद केविन स्पेसी को सार्वजनिक तौर पर नहीं देखा जा रहा है। उन्हें अंतिम बार पिछले साल ही अरिजोना के मीडोज रिहैब सैंटर में एक्सरसाइज करते हुए देखा गया था। अब वह कहां हैं, इसके बारे में उनके करीबी भी नहीं बता पा रहे हैं। अक्तूबर, 2017 में यौन शोषण के मामले सामने आने के बाद से न तो किसी ने उन्हें देखा है और न ही फोन पर ही उनसे बात की है। केविन के पास अपार दौलत है। सवाल है कि क्या वह अपनी पहचान छुपा कर कहीं रह रहे हैं। वैसे, केविन ने खुले तौर पर यह स्वीकार कर लिया था कि वह गे हैं और उनके बहुतों के साथ गे संबंध रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News