महिला पत्रकार ने बर्थडे पार्टी में 'बांटा' कोरोना, 3 की मौत व 4 संक्रमित

punjabkesari.in Sunday, Apr 05, 2020 - 11:52 AM (IST)

लॉस एंजलिसः अमेरिका में एक महिला पत्रकार की गलती से 3 लोगों की जान चल गई व 4 लोग संक्रमित हो गए। न्यूयॉर्क में रेडियो रिपोर्टर के तौर पर काम करती इस पत्रकार ने स्वीकार किया कि उनकी एक गलती ने 7 लोगों को संक्रमित कर दिया। दरअसल, पत्रकार ने अपनी 90 साल की मां की बर्थडे पार्टी आयोजित की थी। यह पार्टी चर्च में रखी गई थी जिसमें कुल 25 लोग शामिल हुए थे। पार्टी के अगले ही रोज पत्रकार की मां बीमार हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। पत्रकार ने बताया घटना के वक्त उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि न्यूयॉर्क में कोरोना पर रिपोर्टिंग करने के दौरान वह खुद कोरोना संक्रमित हो चुकी है।

PunjabKesari

मां की बर्थडे पार्टी के बाद पत्रकार का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया तो रिजल्ट पॉजिटिव निकला। बाद में पता चला कि 3 लोगों की मौत हो गई है और कम से कम 4 अन्य लोग पॉजिटिव निकले हैं। ये सभी लोग पत्रकार की मां की पार्टी में शामिल थे। पत्रकार के माता-पिता और एक अन्य रिश्तेदार भी संक्रमित हो चुका है। 56 साल का एक रिश्तेदार वेंटिलेटर पर भी है। हालांकि, यह रिश्तेदार पार्टी में शामिल नहीं हुआ था। महिला पत्रकार ने कहा कि उन्हें बिल्कुल आइडिया नहीं था कि कोरोना इतनी तेजी से फैलता है। ये डरावना है। न्यूयॉर्क के गवर्नर ने कहा है कि कोरोना वायरस ऐसे फैल रहा है जैसे कि एक तूफान धीमी गति से आगे बढ़ रहा हो।

PunjabKesari

अमेरिका में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से यहां शुक्रवार को 1,084 लोगों की मौत हो गई। ये बुधवार को हुई एक दिन में सबसे अधिक एक हजार से ज्यादा मौतों से भी ज्यादा है। बुधवार को अमेरिका दुनिया का पहला ऐसा देश बन गया था  जहां एक दिन में रिकॉर्ड एक हजार से ज्यादा मौतें हुईं। अमेरिका में अब तक संक्रमण की वजह से कुल 7,164 लोग मारे गए हैं। संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 2 लाख 77 हजार 999 हो चुका है।  बकि मरने वालों का आंकड़ 32 पहुंच गया


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News