जॉब के लिए कंपनी ने रखी अजीब शर्त, 67 लाख रुपए सैलरी की अॉफऱ

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 04:11 PM (IST)

वॉशिंगटनः जॉब पाने के लिए लोग जहां पढ़ाई करते हैं वहीं इंटरव्यू की भी मेहनत से तैयारी करते हैं।लेकिन एक कंपनी ने अजीबोगरीब तरीके से जॉब इंटरव्यू का सोचा जिसको सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। अमरीका की डेटिंग एप हिंज ने नई नौकरी निकाली है जिसमें सैलरी 67 लाख रुपए होगी।ये कंपनी एम्पलॉयज को रेस्टॉरेंट और बार अलाउंस भी देती है। बस शर्त ये है कि यहां जॉब पाने के लिए कैंडिडेट्स को बॉस के साथ डेट पर जाना होगा और बॉस को विश्वास दिलाना होगा कि वह कंपनी को बिजनेस करके दिखाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने एंटी रिटेंशन स्पेशलिस्ट का पद बनाया है, जो बिलकुल रिलेशनशिप एक्सपर्ट जैसा ही है। इस पद में रहकर व्यक्ति को प्रॉब्लम का हल निकालना, डेट फिक्स करना, डेट के लिए परफेक्ट लोकेशन ढूंढना, कम्यूनिकेशन कराने का काम करना होगा।हिंज के कम्यूनिकेशन डायरेक्टर जीन मैरी मैग्राथ ने कहा- ''हम कहने के बजाय दिखाने में विश्वास करते हैं। जो डेट में सफल रहेगा उनको 67 लाख रुपए तक की सैलरी के साथ रेस्टॉरेंट और बार अलाउंस भी दिया जाएगा।''

कंपनी ऐसा इसलिए कर रही है ताकी लोग एप से निकलकर बाहर आकर मिलने-जुलने में विश्वास करें। इस ऐप का कॉम्पिटीशन टिंडर, बंबल और फेसबुक से है। डेटिंग के मामले में ये ऐप तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, इसलिए कंपनी ने ये पोस्ट निकाली है। कंपनी के कम्यूनिकेशन डायरेक्टर ने बताया कि कैंडिडेट्स को इस पोस्ट के लिए सोशलॉजी में पीएचडी होना जरूरी है। इसके ही साथ उनको लव, रिलेशनशिप, सैक्स में भी रिसर्च करना जरूरी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News