हफ्ते भर में दूसरी बार डाउन होने के बाद फिर से ठीक हुआ Instagram

10/09/2021 5:00:16 AM

इंटरनेशनल डेस्कः सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम हफ्ते भर में दूसरी बार डाउन हो गया। सर्विस डाउन होने की वजह से यूजर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। यह देर रात 12 बजे के बाद एक तकरीबन एक घंटे के लिए प्रभावित रहा। इस दौरान यूजर्स इंस्टाग्राम के जरिए मैसेज तो भेज पा रहे थे लेकिन उनकी फीड अपडेट नहीं हो रही थी।
PunjabKesari
इंस्टाग्राम के डाउन होने के बाद ट्विटर पर #instagramdownagain का हैशटैग भी चला। ट्विटर यूजर्स मीम्स पोस्ट करते नजर आए। हालांकि कुछ देर बाद ही इंस्टाग्राम फिर से सामान्य तौर पर चलने लगा जिसके बाद यूजर्स ने राहत की सांस ली। वहीं इंस्टाग्राम डाउन होने से कंपनी ने भी खेद जताया था। इंस्टाग्राम ने बयान जारी कर कहा था हमें बहुत खेद है और इसे ठीक करने के लिए जितनी जल्दी हो सके काम कर रहे हैं। साथ ही कहा कि हम जानते हैं कि आप में से कुछ लोगों को अभी इंस्टाग्राम का उपयोग करने में कुछ समस्या हो रही होगी। 

डाउन डिटेक्टर के मुताबिक 9 अक्टूबर 2021 को रात 12:12 मिनट पर कुल 28,702 क्रैश रिपोर्ट किए गए। बता दें इससे पहले भी व्हाट्सएप के अलावा सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम सोमवार की रात अचानक से डाउन हो गए। दुनियाभर के करोड़ों यूजर्स को इनके डाउन होने से काफी परेशानी हुई। हालांकि, करीब 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ये सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ने फिर से काम करना शुरू कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News