टीवी चैनल के डिबेट में बोले इमरान - मुझे पैसा मांगने का 30 साल का तर्जुबा (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 15, 2020 - 06:30 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान में कोरोना वायरस के अब तक 6200 केस सामने आ चुके हैं और 113 लोगों की मौत हो चुकी है। पाक में जब कोरोना संक्रमण की शुरूआत हुई तो प्रधानमंत्री इमरान खान ने लॉकडाउन से इंकार कर दिया था । इसके पीछे उन्होंने आर्थिक परिस्थितियों का हवाला दिया था। कहा था कि यदि लॉकडाउन किया तो देश के हालात और भी खराब हो जाएंगे। इसको ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन नहीं किया जा सकता है, सरकार इसके लिए तैयार नहीं है। इमरान खान अब एक बार फिर अपनी जुबान फिसलने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा जा रहा है।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले इमरान खान ने कोरोना संकट से निपटने के लिए बाकायदा एक वीडियो संदेश जारी करके लोगों से प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में पैसा जमा करने की अपील की और पाकिस्तान के बाहर रह रहे पाकिस्तानियों से ऐसे मौके पर मदद करने का आवाहन किया था जिससे देश की खराब हो रही आर्थिक स्थिति से निपटा जा सके। फंड में पैसा जमा करने के लिए उन्होंने नागरिकों के सामने दूसरे देशों का उदाहरण भी सामने रखा था। जिससे लोग कम से कम देखा देखी ही इस फंड में कुछ पैसे जमा करें और सरकार को राहत मिल सके।

 

फंड की समस्या को लेकर ही इन दिनों पाकिस्तान के कई टीवी चैनलों में डिबेट भी चल रही है। पाकिस्तान में इसी तरह के एक टीवी कार्यक्रम में खुद इमरान खान भी मौजूद थे और डिबेट में कई अन्य लोग भी शामिल थे। इसी कार्यक्रम में इमरान खान ने कहा कि काफी देर से पैनल में बैठे लोगों की बातें सुन रहे हैं। उन्होंने कहा कि पैनल में जो लोग बैठे हैं उनको पैसे जमा करने की समझ है। साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में वो बीते 30 साल से पैसे इक्ट्ठे करते आ रहे हैं, उनको 30 साल से पैसे इक्ट्ठे करने का अनुभव है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News