इमरान ने PM मोदी को खुश करने के लिए किया कश्मीर का सौदा: रेहम खान (देखें वीडियो)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 12:22 PM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने कश्मीर मुद्देको लेकर इमरान खान पर संगीन आरोप लगाया है। रेहम ने कहा कि के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुश करने के लिए इमरान खान ने भारत से कश्मीर का सौदा किया है। उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, "मैं कहूंगी कि कश्मीर का सौदा हो गया है। रेहम खान का यह साक्षात्कार सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

PunjabKesari

रेहम के अनुसार, जिस दिन (पांच अगस्त) को कश्मीर मसले पर घोषणा हुई, उनकी टीम के एक सदस्य ने उनको फोन करके बताया, "मैडम, आपने जो कहा वह सच हो गया। मैंने उनसे कहा, दुआ कीजिए कि यह सच न हो."उन्होंने कहा, "मैंने पिछले साल अगस्त में आपसे क्या कहा था, वह कौन-सा सौदा कश्मीर पर होगा?" उन्होंने कहा, "मोदी ने वहीं किया जो उनको करना था। उन्होंने वही किया जो करने के लिए उनको जनादेश मिला था, अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए।"

PunjabKesari

लेकिन आपके प्रधानमंत्री इमरान खान को जिस दिन नीति संबंधी बयान (कश्मीर मसले पर) देना था, उन्होंने कहा, मैं जानता था वह (मोदी) ऐसा करने जा रहे हैं।" तब इमरान ने कहा था , "मैं यह जानता था, बिमशेक में उनसे जब मैं मिला जो मेरे प्रति उनका व्यवहार रुखा था। मैं यह तभी जान गया था जब पुलवामा हमले की घटना हुई। "

 

रेहम खान ने सवालिया लहजे में कहा, "जब आपको मालूम था कि ऐसा होने जा रहा है तो आपने दोस्ती (मोदी से) का हाथ क्यों बढ़ाया और आप उनको मिस्ड कॉल क्यों दे रहे थे?" उन्होंने कहा, "जब आपको इसके बारे में मालूम था और आपने कुछ नहीं किया तो इसका मतलब यही है कि आप कुछ करने में सक्षम नहीं हैं या आप बहुत कमजोर हैं। "


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News