पति की मौत के बाद कंप्यूटर ने खोले घिनौने राज, पत्नी को जिंदा रहते बताया 'मरी हुई' आधी रात करता था लड़कियों से चैटिंग

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 05:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पति की मौत से जहां एक महिला गहरे सदमें थी वहीं घर में लगे एक कंप्यूटर ने उसकी जिंदगी के सबसे गहरे राज खोल दिए। पति की मौत के बाद महिला को पता चला कि उसका पति उसे सारी जिंदगी धोखा ही देता रहा।  महिला ने बताया कि  पतिकी कई गर्लफ्रेंड थीं. वो उनसे कहा करता था कि उसकी पत्नी मर गई है. ये सारे राज उसे कंप्यूटर से पता चले। 

 सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर  एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसे महिला ने  'दिवंगत पति का इतिहास' टाइटल के साथ 7 वीडियो पोस्ट किए. यहां उसने बताया कि वो घर पर रहती है. उसके बच्चे हैं. वो एक सर्टिफाइड नर्सिंग असिस्टेंट है। उसके पति की तीन साल पहले मौत हो गई थी   उसकी मौत के बाद उसे कंप्यूटर में कई महिलाओं के साथ किए चैट्स का पता चला।

महिला ने बताया कि उसकी अलग अलग गर्लफ्रेंड थीं. वो इन महिलाओं के लिए तोहफे भेजता था औऱ मुझे मरी हुी बताया था। इतना ही नहीं अश्लील साइट्स पर भी बहुत खर्चा करता था। वो किसी से कहता कि पत्नी एक्सिडेंट के बाद से कोमा में है. तो किसी को कहता कि पत्नी ने किसी और शख्स के लिए उसे छोड़ दिया है. वहीं एक महिला को उसने लिखा, 'मेरी पत्नी की मौत हो गई है. मैं सिंगल पिता हूं.' एक महिला से कहता कि मेरी शादी में प्यार नहीं है.
 
जब वो कंप्यूटर बंद कर रही थी, तभी पति की किसी गर्लफ्रेंड का मैसेज आया। जिसमें उसने लिखा, 'मुझे तुम्हारी बहुत याद आ रही है, आज रात को फेसटाइम करते हैं.' महिला ने बताया कि वह कभी अपने पति को असल में जान ही नहीं पाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News