shocking Video: मेट्रो स्टेशन पर शख्स के धक्के से ट्रैक पर गिरी महिला, पीछे से आ गई ट्रेन और...

2019-10-21T15:41:50.487

इंटरनेशनल डेस्कः 'जाको राखे साइयां, मार सके न कोई' कहावत अर्जेंटीना में बिल्कुल सही साबित हुई। राजधानी ब्यूनस आयर्स के मेट्रो स्टेशन पर कुछ ऐसा ही वाकया उस समय देखने को मिला जब एक महिला ट्रैक पर गिर पड़ी और तेज रफ्तार ट्रेन उससे कुछ फुट की दूरी पर आकर रुक गई । इस दौरान लोगों की सांसें थम गई। यह हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । इसका एक सांसें थमने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।



वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्यूनस आयर्स मेट्रो स्टेशन पर शनिवार की शाम जब यात्री ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. प्लेटफॉर्म पर खड़ा एक युवक नींद के झोके में प्लेटफॉर्म पर ही गिर पड़ा। युवक जब गिरा तो प्लेटफॉर्म पर उसके आगे खड़ी एक महिला को धक्का लगा और वह मेट्रो ट्रैक पर जा गिरी। अचानक व तेजी से गिरने के कारण महिला के सिर पर चोट लगी और वह ट्रैक पर बेहोश हो गई।

 

इसी दौरान वहां पीछे मेट्रो आ रही थी जब तक लोग ट्रैक पर कूदकर महिला को बचाने की कोशिश करते तब तक मेट्रो काफी नजदीक आ चुकी थी। मेट्रो को आता देख वहां मौजूद यात्रियों ने हाथ हिलाकर ट्रेन को रुकने का इशारा करना शुरू कर दिया। प्लेटफॉर्म पर खड़े यात्रियों को देखते ही मेट्रो को रोक दिया गया। सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि मेट्रो महिला से कुछ फुट पहले ही आकर रुकती है। वहां मौजूद लोगों की मदद से महिला को तुरंत ट्रैक से उठाकर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।
 

 

 


Tanuja

Related News