वर्जीनिया हिंसा की शिकार बनी महिला की मां ने ट्रंप से बात करने से किया इंकार

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2017 - 04:20 PM (IST)

वाशिंगटन: वर्जीनिया में हुई नस्ली हिंसा में मारी गई 32 वर्षीय एक महिला की मां ने कहा कि वह अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से बात नहीं करेंगी। इस संबंध में उन्हें व्हाइट हाऊस से कई बार कॉल भी किया गया है।
PunjabKesariवर्जीनिया के शारलोट्सविले में पिछले हफ्ते दक्षिणपंथियों और उनके विरोधियों के बीच हुई हिंसा में हीथर हेयर की मौत हो गई थी। एक चालक ने यूनिर्विसटी ऑफ वर्जीनिया के समीप एक संकरी और भीड़-भाड़ वाली सड़क पर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर कार चढ़ा दी थी।
PunjabKesariसुजैन ब्रो ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि मैंने बात नहीं की है और अब मैं करुंगी भी नहीं।’’ इससे पहले ट्रंप ने कहा था कि वह ब्रो से बात करेंगे। उन्होंने बताया कि उन्हें व्हाइट हाऊस से कई बार फोन आ चुका है।
PunjabKesariकल पूछे एक सवाल के जवाब में भावनात्मक होते हुए ब्रो ने कहा था मैं अब राष्ट्रपति से बात नहीं करुंगी। उन्होंने जो मेरी बच्ची के बारे में कहा है, मैं उससे दुखी हूं। ऐसा नहीं है कि मैंने उसके बारे में किसी और का ट्वीट देखा है। मैंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनकी असल क्लिप देखी है जिसमें वह मिस हेयर जैसी प्रदर्शनकारियों को केकेके और श्रेतों को सर्वश्रेष्ठ मानने वाले नस्लवादियों के बराबर मान रहे हैं।’’
PunjabKesariमीडिया को दिए एक दूसरे साक्षात्कार में ब्रो ने कहा आप मुझसे हाथ मिलाकर और मुझे माफ कर दो कहकर इसे भुलाना चाहते हैं। मैं इसके लिए आपको माफ नहीं करुंगी।’’  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News