गर्लफैंड को हॉट व सैक्सी बनाने के लिए उड़ा दी 92 वर्षीय दादा की सारी जमापूंजी (pics)

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 06:57 PM (IST)

 वॉशिंगटनः अमरीका में एक व्यक्ति ने अपने 92 साल के दादा की जमापूंंजी चोरी कर गर्लफ्रैंड को हॉट व सैक्सी बनाने व उसकी अय्याशी पर उड़ाने का मामला सामने आया  है । मामला दक्षिण वेल्स के न्यूपोर्ट का है । यहां 34 वर्षीय ल्यूक क्वात्रिनी  ने अपनी प्रेमिका  हेयरड्रेसर एम्मा होजेस की स्तन सर्जरी व अॉनलाइन शॉपिंग के भुगतान के लिए दादा को सारी पूंजी खर्च कर दी।
PunjabKesari
इस संबंध में दादा क्लिफोर्ड बार्टलेट  ने  अदालत में मामला दर्ज करवाया था कि उसके पोते ने  उनकी अनुमति के बिना उनके बैंक कार्ड का इस्तेमाल कर अपनी गर्लफ्रैंड की स्तन सर्जरी पर £ 500 के  अलावा अन्य भुगतान करने के लिए  किया था।  आरोप है कि इसके अलावा ल्यूक ने क्वात्रिनी ने कथित तौर पर चुराए गए पैसे का इस्तेमाल  होजेस की उड़ानों, अमेज़ॅन पर ऑनलाइन शॉपिंग, पोर्टेबल शौचालयों और भवन के निर्माण के लिए भी किया।
PunjabKesari
दादा क्लिफोर्ड ने अदालत में दायर याचिका में कहा था कि उसके बैंक खाते से उनकी जीवन बचत से £ 3,000 गायब हो गए हैं जिस कारण वह  अपने घरेलू बिलों का भुगतान करने में भी असमर्थ हो गए हैं। क्लिफोर्ड बार्टलेट की अभियोजक एम्मा हैरी ने बताया  कि  2012 में  न्यूपोर्ट, साउथ वेल्स स्थित अपने दादा के घर से चले जाने के 10 महीने बाद ल्यूक के अपराध का खुलासा हुआ था। मिस हैरी ने कहा कि अपनी  पेंशन  व जमापूंजी चोरी हो जाने से  बार्टलेट बुरी तरह टूट गए और इसी गम के चलते पिछले वर्ष उनका देहांत हो गया। 
PunjabKesari
बार्टलेट के बेटे माइकल ने  बताया कि उसने अपने पिता को इतनी बुरी तरह टूटते पहले कभी नहीं देखा था। उनको रोते हुए देखना उसके लिए सबसे असामान्य था। अदालत ने क्वात्रिनी के पिता विन्सेंट एंथनी क्वात्रिनी और उनके भाई रिचर्ड क्वात्रिनी को   बार्टलेट को धोखा देने के लिए दोषी ठहराया है। लेकिन साउथ वेल्स, न्यूपोर्ट के ल्यूक क्वात्रिनी ने धोखाधड़ी के  मामलों से इंकार कर दिया है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News