भूतों के प्यार की तस्वीर हुई वायरल, देखकर डर रहे लोग

punjabkesari.in Thursday, Nov 08, 2018 - 06:17 PM (IST)

वॉशिंगटनः भूतों के अस्तित्व को भले ही साइंस खारिज करता हो, लेकिन लोग इसमें आज भी भरोसा करते हैं। दरअसल, सोशल मीडिया में भूतों के प्यार करने की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि अमेरिका के लिंकनशायर कस्बे में 60 साल के रॉन बॉवर्स नाम के एक इंजीनियर बंगले का सर्वेक्षण करने गए हुए थे। तभी उन्हें बंगले में कुछ ऐसा दिखा कि वह उस पर यकीन ही न कर सके। 
PunjabKesari
सर्वे में कहा गया है कि 82 प्रतिशत लोगों ने भूतों के बारे में सुना है, 56 प्रतिशत लोग भूत पर विश्वास करते हैं, 16 प्रतिशत लोगों ने कहा है कि उन्होंने भूत को देखा है और 40 प्रतिशत का मानना है कि भूतों का मनुष्य पर प्रभाव पड़ता है। इंजीनियर रॉन बॉवर्स बताते हैं कि रात के समय पहले तो एक धुंध-सी दिखाई पड़ी, लेकिन जब तक वह कुछ समझ पाते, वह धुंध अचानक गायब हो गई।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि फिर मुझे बंगले से कुछ अजीब तरह की आवाजें भी सुनाई देने लगीं। बॉवर्स ने कहा कि मैं कुछ समझ ही नहीं पा रहा था, लेकिन तभी अचानक मेरी नजर एक किनारे पड़ी, जहां धुंध जैसी दो आकृतियां बनी हुई थीं और लग रहा था जैसे वो एक-दूसरे को प्यार कर रही हों। मैं यह सब देखकर बहुत घबरा गया। मुझे लगा कि भूतों की दुनिया में भी रोमियो और जूलियट होते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Related News