जॉर्ज बुश ने अब कही अपने दिल की बात!

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2017 - 04:22 PM (IST)

वॉशिंगटन: सोशल मीडिया पर अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज बुश और अमरीका की एक्स फर्स्ट लेडी मिशेल ओबामा की फोटो काफी वायरल हो रही है।

इस फोटो से दोनों की दोस्ती का अंदाजा लगाया जा सकता हैं। दरअसल रिपब्लिकन जॉर्ज बुश(70)और डेमोक्रेट मिशेल(53)की दोस्ती कई लोगों को अचरजभरी और बेमेल लग सकती है क्योंकि दोनों की उम्र में लगभग एक जेनेरेशन का फर्क है। जॉर्ज बुश ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें मिशेल सच में पसंद हैं। जॉर्ज बुश बताते हैं कि, ‘मिशेल को उनका सेंस ऑफ ह्युमर पसंद है और जिसे भी मेरा ये अंदाज़ पसंद है, मैं उसे बहुत चाहता हूं’।


जॉर्ज बुश ने अपनी पहली आर्ट बुक पोर्ट्रेट्स ऑफ करेज: अ कमांडर इन चीफ्स ट्रिब्यूट टू अमेरिकाज वैरियर्स के लॉन्च के मौक़े पर इंटरव्यू के दौरान ये बातें कही। बुश बताते हैं कि वे कई बार मिशेल के साथ फोटो खिचवा चुके हैं। लेकिन हमारी एक मस्ती भरी फोटो वायरल हो गई थी। जॉर्ज बुश के मुताबिक, ‘जब एक बार मैं मिशेल के साथ बैठा था तो मैने उन्हें कुछ चुटकुले सुनाए, इसे मिशेल ने काफी पसंद किया और वे काफी खुश हुईं’। जॉर्ज बुश के मुताबिक,‘मैं उनके साथ वक्त गुजार कर तरोताजा हो जाता हूं’। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News