अजीब शौक: दुनिया के सबसे बड़े 'बट' बनाना चाहती है ये लड़की(pics)

punjabkesari.in Tuesday, Jul 24, 2018 - 01:36 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः आज के समय में हर लड़की सुंदर लगना चाहती है। लड़किया सुंदर दिखने के लिए कई तरह के तरीके भी अपनाती है।वहीं स्वीडन के गौथनबर्ग में रहने वाली नताश क्राउन दुनिया में सबसे बड़े 'बट' वाली महिला बनना चाहती हैं।
PunjabKesari
करीब 6 फीट (Circumference) के बट के बावजूद उन्होंने एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। नताशा ने कहा कि वे एक और सर्जरी की बदद से ऐसा साइज करना चाहती हैं कि फिर दुनिया में कोई उनसे टक्कर ना ले सके। इस अजीब शौक की वजह से नताशा पूरी दुनिया में फेमस हो चुकी हैं। 
PunjabKesari
नताशा ने बताया कि अपने इस शौक के लिए जो भी मुमकिन होगा वो करेंगी। रिकॉर्ड्स के मुताबिक दुनिया में सबसे बड़े बट का रिकॉर्ड पैंसिलवेनिया की बॉबी के नाम है। उनके बट 8 फीट (Circumference) के हैं।
PunjabKesari
नताशा अब इन्हीं का रिकॉर्ड तोड़ना चाहती हैं।बाकायदा इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। उन्होंने इसके लिए अपना और वजन बढ़ाना शुरू कर दिया है। वे ज्यादा से ज्यादा खाना खा रही हैं, जिससे उनका बॉडी वेट 25 किलो तक बढ़ जाए और फिर डॉक्टर्स फैट को डिवाइड कर उनके हिप्स को और बड़ा आकार दे सकें।
PunjabKesari
नताशा के इंस्टाग्राम समेत कई सोशल मीडिया अकाउंट हैं। यहां वे अपनी अजीबोगरीब बॉडी को दिखाकर बेचकर पैसा कमाती हैं। इसके अलावा वे एक वेबकेम गर्ल भी हैं। 24 साल की नताशा का वजन 133kg है।
PunjabKesari
उन्होंने पहली सर्जरी 20 साल की उम्र में ही करा ली थी। नताशा कहती हैं, मैं जब टीनऐज में थी, तभी मुझे अपनी बॉडी से प्यार हो गया था। तीन बट लिफ्ट और ब्रेस्ट इम्प्लांट करा चुकी नताशा कहती हैं कि इससे उन्हें कॉन्फिडेंस मिलता है और वो खुद को पावरफुल फील करती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News