41 साल की टीचर ने 15 साल के छात्र से बनाए संबंध, हुई प्रेग्नेंट !

10/12/2021 1:08:49 PM

न्यूयार्कः  शिक्षकों को हमेशा छात्रों के भविष्य संवारने वाला कहा जाता है लेकिन अमेरिका में एक शिक्षिका ने छात्र-अध्यापक के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली टीचर  हेरी क्लैवी(41) ने अपने 15 साल के छात्र के साथ संबंध बनाए  । इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि कथित तौर पर वो इस संबंध के बाद प्रेग्नेंट हो गई हैं।  फिलहाल वो 8 महीने की गर्भवती हैं।  पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है और जांच जारी है। सोशल मीडिया पर  यह मामला बहस का विषय बन गया है ।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीचर पर नाबालिग से संबंध बनाने का अपराध तो है ही, उसपर स्कूल में बंदूक लाने का भी आरोप लगाया गया है।  बीते शुक्रवार को हेरी को गिरफ्तार किया गया और उनपर छात्रों के खिलाफ अपराध, बच्चों की सुरक्षा को अनदेखा करना, स्कूल में बन्दूक लाना, और नाबालिग के यौन शोषण का आरोप लगा है। सबसे बड़ी चौंकाने वाली बात यह है कि पीड़ित बच्चा टीचर पर किसी भी तरह का आरोप लगाने के लिए तैयार नहीं है। छात्र पुलिस की जांच में सहयोग भी नहीं कर रहा है और उसका कहना है कि वो पीड़ित नहीं है और उसका रेप नहीं किया गया है।

 

फ्लोरिडा पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि फ्लोरिडा में नाबालिग संबंध बनाने के लिए सहमति नहीं दे सकता है। छात्र के स्कूल के दोस्तों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने छात्र के फोन में टीचर और उसके अश्लील वीडियोज और फोटोज भी देखे थे।  पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि हेरी 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं मगर वो इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं दे सकते कि वो बच्चा किसका है।  मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल के अधिकारियों का कहना है कि हेरी मार्च से स्कूल नहीं आ रही हैं, उन्हें स्कूल के एक दूसरे सेंटर में काम करने के लिए भेज दिया गया था। स्कूल ने कहा  है कि टीचर को स्कूल से निकालने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और अब वो डिस्ट्रिक्ट के दूसरे स्कूल में नहीं पढ़ा पाएगी।   हेरी अभी जेल में हैं और उन्हें बॉन्ड के 14 लाख रुपये भरने के बाद ही बेल मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News