पाकिस्तान में लाइव टीवी शो दौरान महिला नेता ने PPP सांसद को जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

6/10/2021 1:16:09 PM

इस्लामाबादः लाइव टीवी शो दौरान पर इन दिनों राजनीति बहस के बीच  बहस करते-करते नेता कई बार सारी सीमाओं को लांघ जाते हैं।  फिर शुरू होता है गाली गलौज और मारपीट का दौर। हाल के दिनों में ऐसे मंजर सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में देखने को मिले हैं ।  ताजा मामला पाकिस्तान का जिसमें  इमरान खान की करीबी और उनकी पार्टी की नेता डॉक्‍टर फिरदौस आशिक अवान ने  एक लाइव टीवी शो के दौरान पाकिस्‍तानी सांसद को थप्‍पड़ मार दिया।

 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर  खूब वायरल हो रहा है।  वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि   टीवी शो के दौरान फिरदौस आशिक और सांसद कादिर मंदोखेल के बीच पाकिस्तान में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बहस चल रही है। दोनों एक दूसरे को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरने की कोशिश कर रहे हैं।बहस के दौरान मामला इतना बढ़ जाता है कि दोनों नेता अपनी जगह पर खड़े हो जाते हैं। फिरदौस ने सांसद को पहले जम कर गालियां दी और इसके बाद थप्पड़ मार दिया।

PunjabKesari

बाद में फिरदौस ने थप्पड़ की वजह भी बताई  डॉक्टर फिरदौस आशिक अवान जो पाकिस्तान में पंजाब के मुख्यमंत्री की विशेष सहायक (सूचना) भी हैं  ने  अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना को लेकर सफाई देते हुए कहा कि कादिर मंदोखेल ने उन्हें गालियां दी। इसके अलावा उन्होंने सांसद पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया। फिरदौस आशिक ने कहा, 'कादिर मंदोखेल ने मेरे पिता को गाली दी।मुझे जान से मारने की दमकी दी इसलिए मैंने आत्मरक्षा में उन्हें थप्पड़ मारी। मेरी इज्जत दांव पर लगी थी। मैं अपने वकील से बात करने के बाद उन पर केस करने जा रही हूं।'
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

static