ट्विटर के बोर्ड में शामिल नहीं हो रहे अरबपति एलन मस्क: CEO पराग अग्रवाल ने ट्वीट कर दी जानकारी

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 10:40 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क:  अरबपति एलन मस्क अब ट्विटर के निदेशक मंडल में शामिल नहीं होंगे। इस बात की जानकारी सीईओ पराग अग्रवाल ने ट्वीट कर दी। बता देंकि इससे पहले पिछले सप्ताह ही टेस्ला के सीईओ और दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क के माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर इंक में 9.2 फीसदी की हिस्सेदारी खरीदी थी  
 

पराग अग्रवाल ने अपने ट्वीट में जानकारी देते हुए कहा है कि मस्क ने ट्विटर के बोर्ड में शामिल होने से इनकार कर दिया है, हालांकि यह अभी तक साफ नहीं है कि एलन मस्क ने ट्विटर के बोर्ड में शामिल होने से इनकार क्यों किया है। पराग ने कहा कि हमारे पास अपने शेयरधारकों के सुझाव को हमेशा महत्व देते हैं और चाहे वे हमारे बोर्ड में हों या नहीं। एलन हमारे सबसे बड़े शेयरधारक हैं और हम उनके सुझावों के लिए खुले रहेंगे।
 

पराग अग्रवाल ने बताया कि बोर्ड में एलन मस्क की नियुक्ति आधिकारिक तौर पर 9 अप्रैल से से प्रभावी होनी थी, लेकिन एलन ने उसी सुबह कहा कि वह अब बोर्ड में शामिल नहीं होंगे। हम यह भी मानते थे कि एलन को कंपनी के एक सहायक के रूप में रखा गया था, जहां उन्हें सभी बोर्ड के सदस्यों की तरह, कंपनी और हमारे सभी शेयरधारकों के सर्वोत्तम हित में कार्य करना था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News