ट्रंप ने गोलीबारी में घायल सांसद से अस्पताल जाकर की मुलाकात

punjabkesari.in Thursday, Jun 15, 2017 - 04:35 PM (IST)

वॉशिंगटन: राष्टपति डोनॉल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ने रिपब्लिकन सांसद स्टीव स्कैलिस से अस्पताल जाकर मुलाकात की, जो वॉशिंगटन के एक उपनगर में वार्षिक बेसबॉल खेल के एक अभ्यास सत्र के दौरान हुई गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हो गए थे।


कल देर रात ट्रंप ने अस्पताल की औचक यात्रा की। कल वर्जीनिया के एलेक्जेंड्रिया में एक अभ्यास सत्र के दौरान बंदूकधारी जेम्स हुडिकंग्सन ने गोलियों की बौछार कर दी थी। बाद में पुलिस ने जेम्स को मार गिराया।  


ट्रंप ने कल एक ट्वीट किया,अभी-अभी अस्पताल से निकला हूं। सही मायने में एक महान व्यक्ति रिपब्लिकन स्टीव स्कैलिस अभी गंभीर हालत में है लेकिन वह सच्चे योद्धा हैं। स्टीव के लिए प्रार्थना करता हूं।
PunjabKesari
व्हाइट हाऊस के प्रेस सचिव सीन स्पाइसर ने संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने अस्पताल के चिकित्सा संचालन विभाग के उपाध्यक्ष इरा रेबिन के साथ ही स्कैलिस का इलाज कर रहे डॉक्टरों से भी मुलाकात की और फिर स्कैलिस की पत्नी जेनिफर से बात भी की।उन्होंने कहा,उन्होंने कमरे में प्रवेश किया, स्कैलिस के परिजनों से बात की और मिसेज ट्रंप के साथ उनके बगल में बैठ गए। 51 वर्षीय स्कैलिस के कूल्हे में गोली लगी है। गोलीबारी में 2 पुलिस अधिकारी समेत 5 अन्य लोग भी घायल हो गए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News