ट्रंप ने अपनी बेटी के बारे में भी बोले थे भद्दे बोल

punjabkesari.in Monday, Oct 10, 2016 - 01:52 PM (IST)

वॉशिंगटन: अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप हमेशा अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते है।लेकिन इस बार महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी को लेकर चौतरफा घिरे रिपब्लिकन पार्टी के ट्रंप को लेकर नया खुलासा हुआ है कि भद्दी टिप्पणियां करने के मामले में उन्होंने अपनी बेटी को भी नहीं बख्शा और उसे ''कामुक'' करार दिया।


ट्रंप और मशहूर रेडियो प्रस्तोता हावर्ड स्टर्न के बीच के करीब दो दशक पुराने ऑडियो इंटरव्यू को खंगालने के बाद सीएनएन ने ट्रंप के इंटरव्यू के कुछ हिस्से प्रकाशित किए हैं, जिनमें वह बार-बार अपनी बेटी इवांका ट्रंप के बदन पर टिप्पणी कर रहे हैं।करीब 17 साल पहले स्टर्न से बातचीत के दौरान ट्रंप ने महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणियां की थी। ट्रंप ने स्टर्न के साथ अपनी बेटी के बदन की बनावट और 35 साल की उम्र के बाद महिलाओं से रिश्ते तोड़ लेने जैसे विषयों पर बात की थी।


स्टर्न को दिए एक से ज्यादा इंटरव्यू में ट्रंप ने इवांका के बदन और उसके हाव-भाव पर चर्चा की। अक्तूबर 2006 में दिए एक इंटरव्यू में स्टर्न ने कहा कि इवांका ''पहले से ज्यादा कामुक लग रही है।'' अपनी बेटी के बारे में बातचीत करना चाह रहे ट्रंप ने स्टर्न को बताया कि उसने 'इंप्लांट' नहीं कराया है यानी शरीर का एक खास अंग अपने बदन में नहीं लगवाया है। ट्रंप के हवाले से कहा गया, ‘वह लंबी है, करीब 6 फुट लंबी है और वह गजब की खूबसूरत रही है।’ स्टर्न से ट्रंप ने एक खास उम्र के बाद महिलाओं को छोड़कर कम उम्र वाली महिलाओं के साथ इश्क लड़ाने पर भी बातचीत की।


सितंबर 2004 के एक अन्य इंटरव्यू में स्टर्न ने ट्रंप से सवाल किया कि क्या वह इवांका को ''ए पीस ऑफ ए...'' कह सकते हैं, इस पर ट्रंप ने ''हां'' कहकर जवाब दिया। ट्रंप का महिला विरोधी टिप्पणियों का इतिहास रहा है। उनके लिए मुश्किलें शुक्रवार रात उस वक्त पैदा हुई जब 'वॉशिंगटन पोस्ट'  अखबार ने ट्रंप की अभद्र टिप्पणियों के ऑडियो का पूरा ब्योरा छाप दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News