बॉयफ्रेंड की हत्या कर पिता ने बेटी से बनाए संबंध, कर ली शादी (Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Nov 20, 2019 - 11:05 AM (IST)

लॉस एंजलिसः अमेरिका में अपराध का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहा एक पिता ने अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड की हत्या करने के बाद बेटी के साथ ही शादी कर ली। मामला अमेरिका के वेस्ट वर्जिनिया का है। बॉयफ्रेंड की हत्या के 3 हफ्ते बाद पिता ने बेटी से शादी की।
PunjabKesari

मामले का खुलासा हाल ही में कोर्ट में सुनवाई के दौरान हुआ ।" मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिता लैरी पॉल मैकक्लूर (55) पर फर्स्ट डिग्री मर्डर का आरोप लगाया गया है। घटना से पहले टॉमस मैकक्लूर (38) अमंडा (31) को डेट कर रहे थे। बॉयफ्रेंड की हत्या को लेकर अमंडा और उनकी बहन पर भी आरोप लगाए गए हैं। पिता और उनकी दोनों बेटियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

PunjabKesari

पुलिस ने कहा कि मैकक्लूर के सिर पर शराब की बोतल से वार किया गया था। इसके बाद उन्हें मेथ का इंजेक्शन दिया गया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी गई। घटना फरवरी 2019 में हुई थी। स्थानीय पुलिस के मुताबिक, जिस फ्लैट में मर्डर हुआ वहीं बाप-बेटी रहने लगे और दोनों ने शादी भी कर ली। पुलिस ने आरोपी पिता से पूछताछ के बाद मैकक्लूर की बॉडी बरामद कर ली थी।

PunjabKesari

आरोपी पिता ने खुद ही पुलिस को बताया कि हत्या में किस तरह उनकी दोनों बेटियों ने भी सहयोग किया। हाल ही में पुलिस ने स्थानीय कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान बताया कि तीन लोग मर्डर में शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News