Corona Fear हावीः टॉयलेट पेपर के लिए महिलाओं में जमकर मारपीट ( Video Viral)

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 01:11 PM (IST)

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 70 से ज्यादा हो चुकी है। देश में बढ़ती संक्रमित लोगों की संख्या के बाद से ही लोगों में डर का माहौल है। वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोग साफ-सफाई का पहले से कहीं ज्यादा ध्यान रख रहे हैं। हैंड वॉश और टॉयलेट पेपर की मांग अचानक बढ़ गई है। बड़ी मात्रा में टॉयलेट पेपर और हैंड वॉश खरीदे जाने के कारण बाजार में इनकी किल्लत हो रही है, जिसकी वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है।

 

ऑस्ट्रेलिया में तो टॉयलेट पेपर की कमी का मामला लड़ाई-झगड़े तक पहुंच गया है। टॉयलेट पेपर को लेकर हुए झगड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मॉल की एक दुकान में तीन महिलाओं को टॉयलेट पेपर को लेकर आपस में झगड़ते हुए नजर आ रही हैं।झगड़े की शिकायत मिलने पर पुलिस ने उन्हें सम्मन जारी किया है। बता दें, ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस की दहशत इतनी है कि लोग जरूरत से ज्यादा टॉयलेट पेपर खरीद रहे हैं, जिसके चलते मार्केट में टॉयलेट पेपर की कमी हो गई है।

 

इसके बाद सरकार ने प्रति व्यक्ति एक पैकेट से ज्यादा खरीदने पर पाबंदी लगा दी है. इसी बीच यह खबर आई है. झगड़ने के बारे में न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने कहा कि 23 और 60 वर्ष की आयु वाली दो महिलाओं को 'एक सुपरमार्केट में झगड़ने के आरोप' में अदालत में पेश होने के नोटिस जारी किए गए थे।दोनों महिलाओं को 28 अप्रैल को एक स्थानीय अदालत में पेश होने के निर्देश जारी किए गए हैं।

 

वीडियो में एक महिला टॉयलेट पेपर से भरी ट्रॉली लेकर खड़ी हुई है तभी उसके पास दूसरे महिला पहुंचती है और वह एक पैकेट देने के लिए कहती है। लेकिन ट्रॉली वाली महिला पैकेट देने से इंकार कर देती है। दूसरी महिला कहती है, 'मुझे सिर्फ एक पैकेट चाहिए।' ट्रॉली वाली महिला कहती है, 'नहीं, एक भी नहीं।' इसके बाद उनमें झगड़ा हो जाता है। झगड़े को बढ़ता देख मॉल के कर्मचारी मामले में हस्तक्षेप करते हैं और किसी तरह महिलाओं को शांत करने की कोशिश करते हैं। बाद में पुलिस को बुला लिया जाता है. हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News