स्वास्थ्य मंत्री का दावाः थाइलैंड में तेजी से ठीक हो रहे कोरोना पीड़ित, एक मरीज स्वस्थ होकर लौटा घर

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 12:44 PM (IST)

बैंकाकः पूरी दुनिया में फैले कोरोना वायरस के कहर के बीच करॉना वायरस पर थाइलैंड से एक बड़ी राहत देने वाली खबर है। थाइलैंड के स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना वायरस से पीड़ित अपने एक नागरिक के पूरी तरह ठीक होने का दावा किया है। थाई सरकार के मुताबिक कोरो वायरस की चपेट में आए इस व्यक्ति को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

PunjabKesari

थाइलैंड में टैक्सी ड्राइवर 50 वर्षीय थाइलैंड यह शख्स चीनी पर्यटकों के संपर्क में आने के बाद वायरस की चपेट में आ गया था। थाइलैंड के स्वास्थ्य मंत्री अनुतिन चारणविरकुल ने बताया कि बाकी मरीज भी तेजी से रिकवर कर रहे हैं। भारत की तरह थाइलैंड ने भी अपने 138 नागरिकों को चीन के वुहान से एयरलिफ्ट किया था, जिसमें से 6 लोगों को तेज बुखार के लक्षण पाए गए थे।

PunjabKesari

बता दें कि चीन में घातक कोरोना वायरस से बुधवार को 73 और लोगों की जान जाने से इससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 563 हो गई और इस विषाणु से संक्रमित होने के 28,018 मामलों की पुष्टि हुई है। चीन राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने बताया कि बुधवार को इससे 73 और लोगों की जान चली गई और इनमें से 70 हुबेई प्रांत की राजधानी वुहान से थे, जहां इससे सबसे अधिक लोग मारे गए हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News