चीन में Coronavirus का खौफ: 4 फुट दूर से लोगों के बाल काट रहे हैं नाई , वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2020 - 12:36 PM (IST)

बीजिंग: चीन में फैले खतरनाक कोरोना वायरस के कारण मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 3012 हो गया जबकि बुधवार तक 80409 नए मामलों की पुष्टि हुई है। वहीं सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दुनियाभर में कहर मचा रहे कोरोना वायरस के खौफ का अंदाजा लगाया जा सकता है। 


वीडियो में आप देख सकते हैं कोरोना वायरस के डर से नाई 4 फुट लंबी कैंची और टूल्स की मदद से कस्टमर के बाल काटते हुए दिखाई दे रहा है। दरअसल लोग कोरोना वायरस के संक्रमण के डर से किसी के करीब नहीं आना चाहते हैं। लोगों के बालों की स्टाइलिंग भी तीन-चार फीट दूर से ही हो रही है। हालांकि लोग एहतिहात के लिए ऐसा कर रहे हैं लेकिन ये वीडियो काफी फनी लग रहा है और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 
 

अब तक  2189 लोगों को अस्पताल से दी जा चुकी है छुट्टी
चीन के स्वास्थ्य प्रशासन ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। प्रशासन ने साथ ही कहा कि उन्हें 139 नए मामलों की पुष्टि की खबर है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग के अनुसार कोरोना वायरस के कारण सभी मौतें हुबेई प्रांत में हुई हैं। बुधवार तक 2189 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। अब तक 52045 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है जबकि 25352 लोगों का इलाज किया जा रहा है। आयोग ने कहा कि 522 लोगों पर अब भी इस संक्रमण का शक है। बुधवार को झेजियांग प्रांत में कोरोना वायरस के दो नए मामले सामने आए हैं। हांगकांग में 43, माकओ में नौ और ताइवान में 12 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News