VIRAL: कैब चालक को चेहरे की देखभाल करनी पड़ी महंगी, कंपनी ने दे दी सख्त सजा (pics)

punjabkesari.in Thursday, Oct 25, 2018 - 01:32 PM (IST)

बीजिंग:  चेहरे की देखभाल करना एक कैब चालक को महंगा पड़ गया और उसे कंपनी ने सख्त सजा दे दी। दरअसल, इन दिनों चीन के एक कैब चालक का वाकया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस कैब चालक को सिर्फ इसलिए नौकरी से निकाल दिया गया, क्योंकि वह अपने चेहरे पर स्किनकेयर मास्क लगाकर कैब चला रहा था। दक्षिण चीन के मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, चेन युंग नाम का यह कैब चालक लिंहाई प्रांत में अपनी सेवाएं दे रहा था।
PunjabKesari
रात के समय में ड्यूटी पर होने की वजह से उसने सोचा कि वह अपने चेहरे को फ्रेश रखने के लिए फेस मास्क का इस्तेमाल कर सकता है। वह इस मास्क को लगाकर पास के ही पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने जा रहा था, तभी एक महिला ने उसकी फोटो खींच कर सोशल साइट पर पोस्ट कर दी। यह पोस्ट चीन में सोशल मीडिया खासा वायरल हुई और इसे बड़ी संख्या में लोगों ने शेयर भी किया।  
PunjabKesari
इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोगों ने जहां कैब चालक की तारीफ की, वहीं कुछ लोगों ने इसे मजाक के तौर पर भी लिया। हालांकि, बाद में ट्रैफिक पुलिस ने इस पोस्ट के वायरल होने के बाद आरोपी कैब चालक की पहचान की और उसे ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी। साथ ही, उसे बताया कि अगर यह मास्क कैब चलाते समय गिर जाए तो इससे उसकी देखने की शक्ति पर असर पड़ेगा और वह किसी बड़े हादसे का शिकार भी हो सकता है। कंपनी ने कैब चालक को 3 दिन के लिए निष्कासित कर दिया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News