Viral Video: प्रोफेसर ने  क्लास में चला दी पॉर्न वीडियो, हक्के-बक्के रह गए छात्र

punjabkesari.in Monday, Oct 01, 2018 - 01:59 PM (IST)

टोरंटोः कनाडा की एक यूनिवर्सिटी कैंपस में एक प्रोफेसर ने एेसी करतूत की कि छात्र हक्के-बक्के रह गए। दरअसल यहां की टोरंटो यूनिवर्सिटी कैंपस में साइकोलॉजी क्लास के दौरान प्रोफेसर ने गलती से 500 छात्रों के सामने पॉर्न क्लिप चला दी।  टोरंटो सन के मुताबिक यह वाकया डॉ. स्टीव जॉर्डन्स की क्लास में हुआ, जिसका विषय था- इंट्रोडेक्शन टू बायोलॉजिकल एण्ड कॉगनिटिव साइकोलॉजी।
PunjabKesari
हॉल में बैठे 500 छात्र उस समय हैरान रह गए जब हॉल में पॉर्न वीडियो  चलनी शुरू हो गई। कई छात्रों ने इस घटना को स्नैपचैट पर भी शेयर किया, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस घटना पर कुछ स्टूडेंट्स हंसते हुए दिखाई दिए, वहीं कुछ हैरान दिखे।सिटी न्यूज के यूटीएससी के प्रवक्ता ने बताया, 'हम निजी मामलों को शेयर नहीं करते लेकिन हम इस स्थिति को समझते हैं।  हम उन छात्रों को प्रोत्साहित कर रहे हैं जो स्टाफ से बात करने में झिझक महसूस करते हैं।'

हालांकि प्रोफेसर की क्लास में हुए इस वाकये के बाद उस क्लास में मौजूद एक छात्र ने सोशल मीडिया पर वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा- मैं इस लेक्चर में था और मैं 100 फीसदी विश्वास के साथ कह सकता हूं कि यह घटना अचानक नहीं हुई थी बल्कि यह लेक्चर का एक हिस्सा थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News