Crime News: भुगतान करने के बहाने घर में बुलाया, 3 लोगों ने किया लड़की का यौन शोषण

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 04:57 PM (IST)

पिशावर: एक लड़की के साथ तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया, जबकि अलग-अलग घटनाओं में एक ट्रांसजेंडर के साथ यौन उत्पीड़न किया गया। खबरों के मुताबिक, गुलाम मुहम्मदाबाद की एक निवासी ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने आठ महीने पहले अपने और तीन अन्य लोगों के लिए वीजा प्राप्त करने के लिए मुहम्मद नईम को 10 लाख रुपए का भुगतान किया था। हालांकि, समय लेने के बावजूद नईम अपने वादे को पूरा करने में विफल रहा। 

जब इस मामले के बारे में पूछा गया तो उसने बहाने बनाने शुरू कर दिए। उसने दावा किया कि मैट्रिक पास कर चुकी लड़कियों के वीजा सुरक्षित हो गए हैं, जबकि अन्य के अभी तक नहीं आए हैं। जब उसने पैसे वापस मांगे, तो उसने केवल 31,000 रुपये लौटाए और बाकी रकम देने का वादा किया। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि नईम ने उसे रसूल पार्क स्थित अपने घर बुलाया, जहां उसने और उसके दो साथियों ने उसका यौन शोषण किया। बाद में उसे घर से बाहर निकाल दिया।

मदीना टाउन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पीपीसी की धारा 375 ए के तहत मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की। इस बीच कमालपुर निवासी एक ट्रांसजेंडर ने पुलिस को बताया कि आइडियल टाउन निवासी अहसान ने उसे कई बार धमकाया और यौन शोषण का प्रयास किया। निशाताबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News