ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉन्सन ने अपनी मंगेतर से की गुपचुप शादी, 23 साल छोटी है कैरी साइमंड्स

punjabkesari.in Sunday, May 30, 2021 - 10:02 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने अचानक शादी कर दुनिया को हैरान कर दिया है।  56 साल के बोरिस जॉनसन ने अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स से एक सीक्रेट सेरेमनी में शादी कर ली है। कैरी साइमंड्स बोरिस जॉनसन से 23 साल छोटी हैं।  ​खबरें यह थी ब्रिटेन के प्रधानमंत्री अगले साल शादी करेंगे। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो इस शादी में दोनों के परिजन और कुछ करीबी दोस्‍त ही शामिल हुए थे। खबरों के मुताबिक  मध्य लंदन में हुए शादी के समारोह में आखिरी समय पर मेहमानों को बुलाया गया। कोरोना वायरस के मद्देनजर इंग्लैंड के शादियों में केवल 30 लोगों के ही शामिल होने की इजाजत है। 

PunjabKesari
इससे पहले उनके 30 जुलाई 2022 को शादी करने की चर्चा थी और इसके लिए जॉनसन और कैरी  ने अपने परिवार और दोस्‍तों को शादी में आने का न्‍योता भी भेज दिया था। जॉनसन ने कैरी को उस वक्त प्रपोज किया था जब वो मुस्टीक में छुट्टियां मना रहे थे वही बोरिस जॉनसन की यह तीसरी शादी है। उन्होंने 2018 में अपनी दूसरी पत्नी मरीना व्हीलर से तलाक लिया था। बोरिस और कैरी साइमंड्स का एक बेटा विल्फ्रेड है, जिसका जन्म अप्रैल 2020 में हुआ था।

PunjabKesari
कैथोलिक कैथेड्रल में  हुई शादी समारोह में फादर डैनियल हम्फ्रीज़ ने सारी रस्में पूरी कराईं। 2019 में जॉनसन के प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही जॉनसन और साइमंड्स  डाउनिंग स्ट्रीट में एक साथ रह रहे हैं। पिछले साल उनका एक बेटा भी हुआ है। बेटे का नाम विल्फ्रेड लॉरी निकोलस जॉनसन है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News