दुनिया का पहला डॉक्टर जिसन किया टैडी का ऑपरेशन, वजह है बेहद Emotional

punjabkesari.in Friday, Oct 05, 2018 - 11:02 AM (IST)

इंटरनैशल डेस्कः कनाडा में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। दरअसल वहां के एक डॉक्‍टर ने टैडी बियर का ऑपेरशन किया है। आप सोच रहे होंगे कि टैडी बियर का भी कभी ऑपरेशन हो सकता है, लेकिन इसके पीछे का सच कुछ और है। ऑपरेशन करने वाले डॉक्‍टर का नाम है- डेनियल नीली, जो ऐसे वैसे नहीं एकदम पेशेवर सर्जन हैं और इस कहानी के पीछे का हीरो है 8 साल का जैक्‍सन मैकी जिसकी न।
PunjabKesari
जैक्‍सन को सर्जरी के लिए मनाना डॉक्‍टर डेनियल के लिए बेहद कठिन रहा। जब डॉक्‍टर जैक्‍सन की सर्जरी करने लगे तो उसने बड़ी मासूमियत से कहा- क्‍या आप पहले मेरे टैडी बियर इलाज कर सकते हो? वो भी बीमार है। इस पर डॉक्‍टर डेनियल इनकार नहीं कर सके और जैक्‍सन के टैडी बियर को ऑपरेशन कर ठीक कर दिया।डॉक्‍टर डेनियल ने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए टैडी बियर के ऑपरेशन की फोटो भी शेयर कर है, जो कि वायरल हो रही है।
PunjabKesari
डॉक्‍टर डेनियल के इस ट्वीट पर हजारों लाइक्‍स और रीट्वीट आ चुके हैं। डॉक्‍टर ने यह भी बताया कि सर्जरी के बाद जैक्‍सन और टैडी बियर दोनों तेजी से रिकवर कर रहे हैं। दोनों एकदम ठीक हैं। डॉक्‍टर डेनियल कनाडा के आईडब्‍ल्‍यूके हेल्‍थ सेंटर में कार्यरत हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News