सिर काटा, लाश के टुकड़े कर मिक्सी में पीसा... मशहूर मॉडल के साथ घटी दिल दहला देने वाली घटना

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 03:07 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: स्विट्जरलैंड की मशहूर मॉडल और कैटवॉक कोच क्रिस्टीना जोक्सिमोविक की कहानी एक भयावह त्रासदी में बदल गई है। फरवरी 2024 में उनके पिता को बेसमेंट में उनकी कटी हुई सिर मिला, जिसने सभी को हैरान कर दिया।

सुखी परिवार की कहानी
क्रिस्टीना ने छोटी उम्र से मॉडलिंग के क्षेत्र में कदम रखा और 17 साल की उम्र में मिस नॉर्थ-वेस्ट स्विटजरलैंड का खिताब जीता। 21 साल की उम्र में उन्होंने मिस स्विटजरलैंड में भी फाइनलिस्ट बनकर अपनी पहचान बनाई। शादी के बाद, क्रिस्टीना ने एक सामान्य जीवन जीने की कोशिश की और 2017 में थॉमस से विवाह किया। उनके दो बच्चे भी हुए।

अचानक लापता होने की घटना
एक सामान्य दिन पर, क्रिस्टीना ने अपने बच्चों को किंडरगार्डन छोड़ा लेकिन खुद उन्हें लेने नहीं गई। जब बच्चों को लेने कोई नहीं आया, तो उनके माता-पिता को सूचना दी गई। क्रिस्टीना के पिता ने थॉमस से संपर्क किया, जिन्होंने कहा कि वह बच्चों को स्कूल ले गई हैं। लेकिन जब क्रिस्टीना कई घंटों तक वापस नहीं आई, तो उनके पिता चिंतित हो गए।

बैग में कटा हुआ सिर मिला 
जब पिता ने अपनी बेटी की खोज शुरू की, तो बेसमेंट में एक काले प्लास्टिक बैग में उन्हें क्रिस्टीना का कटा हुआ सिर मिला। यह देखकर उनकी आत्मा कांप गई। पिता ने तुरंत थॉमस पर शक जताया, लेकिन थॉमस ने शुरू में अपनी बेगुनाही का दावा किया।

थॉमस ने कबूल किया गुनाह 
पुलिस जांच के दौरान, थॉमस ने अंततः अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि 12-13 फरवरी को उनके बीच झगड़ा हुआ था, जिसमें उसने क्रिस्टीना का गला घोंट दिया। बाद में, डर के मारे उसने उनकी लाश के टुकड़े कर दिए और उन्हें मिक्सी में पीस दिया। जांच में यह भी सामने आया कि थॉमस की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

घटना ने परिवार को झकझोर दिया 
इस दर्दनाक घटना ने न केवल क्रिस्टीना के परिवार बल्कि पूरे समाज को झकझोर दिया है। उनकी कहानी उन सभी के लिए एक चेतावनी है जो घरेलू हिंसा और मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों की गंभीरता को नजरअंदाज करते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News