22 साल की उम्र में 400 लड़कियों से सेक्स, अब दिलचस्पी खत्म!(Pics)

punjabkesari.in Sunday, Feb 07, 2016 - 05:02 PM (IST)

लंदन: बेनी जेम्स नाम का शख्स महज 22 साल की उम्र में 400 लड़कियों से सेक्स कर चुका है। जानकारी के मुताबिक बेनी ने ये सारे संबंध ट्विटर के जरिए बनाए हैं। उसके ट्विटर पर 90,000 फॉलोवर्स हैं। बेनी ने ट्विटर के जरिए लड़कियों के पास न्यूड सेल्फी भी भेजी। बेनी का दावा है कि तीन में दो महिलाओं ने उसे सेक्स का ऑफर दिया। लेकिन अब बेनी का दावा है वह सेक्स से ऊब चुका है।

जेम्स का कहना है कि वह अपनी लाइफ को लेकर खुश नहीं है और बिल्कुल अकेला महसूस कर रहा है। उसने बताया उसे अब किसी एक खास को तलाशने में जूझना पड़ रहा है। बेनी साउथ लंदन में कोइन का एक बिल्डर है। उसने बताया कि ज्यादातर महिलाएं उससे सेक्स चाहती थीं लेकिन उसकी अब दिलचस्पी खत्म हो गई है। वह अब स्थिर होकर फैमिली लाइफ शुरू करना चाहता है। उसका कहना है कि सेक्स के प्रति उसका आकर्षण ही खत्म हो चुका है। मुझे आखिरी में पछतावा है लेकिन मैंने ऐसा जानबूझकर नहीं किया।

बेनी ने कहा, सेक्स ने मेरी लाइफ को तबाह कर दिया। महिलाएं अब सेक्स के बारे में ज्यादा खुलकर बोलती हैं। जितनी लड़कियों के साथ मैं सोया सभी को ट्विटर के माध्यम से जानता हूं। जिन लड़कियों से भी मिला सबने सेक्स ही चाहा। बाद में मुझे अजीब लगा। अब मैं एक ऐसी लड़की की तलाश में हूं जिससे प्यार कर पाऊं।  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News