इस महिला ने अपनी समस्या को बना दिया फैशन ट्रेंड, छा गई पूरी दुनिया में !

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2017 - 11:38 AM (IST)

वॉशिंगटनः आमतौर पर महिलाओं के चेहरे पर दाढ़ी नहीं आती है, लेकिन हार्मोनल गड़बड़ी के कारण कुछ महिलाओं के चेहरे पर गिने-चुने बाल दिखने लगते हैं। लेकिन अमरीका के सिएटल में रहने वाली 33 साल की लिटिल बीयर के चेहरे पर रोज घनी दाढ़ी आ जाती है।

शुरुआत में तो वह अपने चेहरे पर घने बाल आ जाने के कारण परेशान रहती थी, लेकिन अब उन्होंने इसे फैशन ट्रेंड ही बना लिया है। अब काफी तादाद में लोग लिटिल बीयर की तरह दाढ़ी रखने लगे हैं। लिटिल बीयर ने बताया कि अपने चेहरे पर अवांछित बालों से छुटकारा पाने के लिए उसने शेविंग, वैक्सिंग और लेजर ट्रीटमेंट भी करवाया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

आखिरकार उसने अपनी दाढ़ी को फैशन ट्रेंड बना दिया। अब लिटिल बीयर रोज नए लुक में अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है, जिसे काफी तादाद में लोग पसंद भी कर रहे हैं। लिटिल बीयर का कहना है कि उसे 14 साल की उम्र में पॉलीसिस्टिक ओवरीज बीमारी हो गई थी, इसके बाद से ही उसके चेहरे पर बाल आना शुरू हो गए थे। फिलहाल लिटिल बीयर रेकलेस फ्रीक्स नाम के एक शो में परफॉर्मर के तौर पर काम करती है।

लिटिल बीयर के चेहरे पर जब घने बाल आने लगे तो उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें छोड़ दिया था, लेकिन अब जब उनकी दाढ़ी एक फैशन ट्रेंड बन चुकी है तो उनके बॉयफ्रेंड ने भी वैसी ही दाढ़ी रख ली है। बीयर बताती है कि शो को परफॉर्म करते वक्त अक्सर अपनी दाढ़ी के कारण भड़काऊ और भद्दे कमैंट भी सुनने को मिलते हैं, लेकिन वह निराश होने के बजाय दोगुने उत्साह के साथ काम करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News