आया ने 6 माह के बच्चे के साथ की एेसी हैवानियत, सच जान दहल गए पेरेंट्स

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 05:46 PM (IST)

 

मैरीलैंडः अमेरिका के मैरीलैंड में बेबीसिटर (आया) की हैवानियत का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां रहने वाला एक कपल अपने नन्हें बच्चे के पैर देखकर परेशान था। इस छह महीने के बच्चे के पैर में अचानक गुब्बारे की तरह फफोले पड़ गए थे। बच्चे का रोना भी नहीं रूक रहा था। बच्चे की मां तुरंत उसे डॉक्टर के पास ले गई। जब डॉक्टर्स ने इसके पीछे की वजह बताई तो गुस्साई मां ने पुलिस को कॉल कर घर की देखभाल करने वाली बेबी सिटर (आया) को अरेस्ट करा दिया।

डॉक्टर ने बताया कि बच्चे के पैर के तलवे बुरी तरह से जले थे। उसके पैर में सेकंड डिग्री बर्न था। इसी वजह से उनमें भयानक फफोले पड़ गए थे। मां को शक था कि ये बेबीसिटर की करतूत है, जो सच साबित हुई। - पहले तो 36 साल की बेबीसिटर इस्मेल्ड रामोस पुलिस से बचने के लिए कहानियां बुनती रही। पर जब पुलिस ने सख्ती की तो महिला ने कबूला कि उसने बच्चे के पैर जलाए थे। उसने बच्चे को गर्म फ्राइंग पैन पर खड़ा कर दिया था। बेशर्मी की हद ये थी कि बेबीसिटर महिला ने बच्चे को चुप कराने के लिए ऐसा करने की बात कबूली। उसने कहा कि वो किचन में खाना बना रही थी। तभी बच्चा जोर-जोर से रोने लगा। जब वो चुप नहीं हुआ, तो उसने फ्राइंग पैन लेकर उसमें बच्चे को खड़ा कर दिया।
PunjabKesari
आरोप सिद्ध होने के बाद पुलिस ने बेबीसिटर महिला को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। जहां उसे एक साल की सजा हुई। मैरीलैंड. अमेरिका के मैरीलैंड में रहने वाला एक कपल अपने नन्हें बच्चे के पैर देखकर परेशान हो गया था। इस छह महीने के बच्चे के पैर में अचानक गुब्बारे की तरह फफोले पड़ गए थे। बच्चे का रोना भी नहीं रूक रहा था। बच्चे की मां तुरंत उसे डॉक्टर के पास ले गई। जब डॉक्टर्स ने इसके पीछे की वजह बताई तो गुस्साई मां ने पुलिस को कॉल कर घर की देखभाल करने वाली बेबी सिटर को अरेस्ट करा दिया।

डॉक्टर ने बताया कि बच्चे के पैर के तलवे बुरी तरह से जले थे। उसके पैर में सेकंड डिग्री बर्न था। इसी वजह से उनमें भयानक फफोले पड़ गए थे। मां को शक था कि ये बेबीसिटर की करतूत है, जो सच साबित हुई। जलते फ्राइंग पैन में बच्चे को खड़ा किया - पहले तो 36 साल की बेबीसिटर इस्मेल्ड रामोस पुलिस से बचने के लिए कहानियां बुनती रही। पर जब पुलिस ने सख्ती की तो पूरा सच सामने आ गया। - महिला ने कबूला कि उसने बच्चे के पैर जलाए थे। उसने बच्चे को गर्म फ्राइंग पैन पर खड़ा कर दिया था। रो रहा था बच्चा इसलिए किया


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News