PML-Q नेता की PM इमरान को फटकार- भाषण की बजाय कोरोना वैक्सीन का करो इंतजाम

punjabkesari.in Tuesday, Mar 30, 2021 - 12:31 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान में कोरोना महामारी के कारण हालात बेकाबू होते जा रहे हैं ।  ऐसे पाक की इमरान सरकार स्थिति को नियंत्रण में करने के बजाय बयानबाजी में अधिक व्यस्त है। देश में दोबारा लॉकडाऊन लगने के बाद PML-Q  नेता चौधरी परवेज इलाही ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को उनके खराब कामकाज को लेकर जमकर  फटकार लगाई। उन्होंने  कहा कि इमरान भाषण देने के बजाय देश के लोगों के लिए टीके की व्यव्स्था की तरफ ध्यान दें ।


पाकिस्तान मुस्लिम लीग (क्यू) (PML-Q) नेता ने कहा, "कोरोनोवायरस से निपटने के लिए देश के पास वैक्सीन की खुराक बेहद कम है इसलिए इमरान सरकार को बेफिजूल की बयानबाजी के बजाय वैक्सीन की अधिक खुराक के इंतजाम की ओर ध्यान केंद्रित करना चाहिए । इलाही ने कहा कि पाकिस्तान  COVID-19 के खिलाफ अपनी आबादी का टीकाकरण करने में  सबसे पीछे है।

 

PML-Q  नेता ने आगे कहा कि देश में कोरोनावायरस रोगियों की संख्या खतरनाक दर से बढ़ रही है। बता दें कि देश भर में कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या के बीच पाकिस्तान के अधिकारियों ने रविवार को इनडोर के साथ-साथ आउटडो सभी प्रकार की सभाओं पर  तत्काल प्रभाव से प्रतिबंध लगा दिया है।  पाकिस्तान में कोरोना के मामले पिछले सप्ताह 9 महीने के उच्च स्तर पर पहुंच गए हैं । आंकड़ों के अनुसार पाकिस्तान में संक्रमितों की संख्या 659,116 तक पहुंच गई है जबकि देश में मरने वालों की संख्या 14,256 है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News