खौफनाक-बेटी ने मां का सिर काट कर रख दिया फुटपाथ पर

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 09:50 AM (IST)

सिडनीः ऑस्ट्रेलिया में अपराध का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां शनिवार को वेस्टर्न सिडनी के सेंट क्लेयर में एक 25 साल की लड़की ने चाकू से अपनी मां का सिर धड़ से अलग कर फुटपाथ पर रख दिया।पुलिस ने 25 साल की लड़की को उसकी मां की हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि लड़की ने अपनी 57 साल की मां की हत्या करने के बाद उसका सिर काटकर पड़ोसी के घर के बाहर फुटपाथ पर रख दिया।

वारदात से पहले मां-बेटी के बीच किसी बात को लेकर जोरदार बहस हुई थी। इसके बाद पड़ोसियों ने उनके घर से शोर की आवाज सुनी थी। पुलिस का कहना है कि वारदात के समय घर में आरोपी लड़की का चार साल का भतीजा भी मौजूद था। उसके सिर में गंभीर चोट लगी है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी लड़की को अदालत में पेश किया। इसके बाद से उसे अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है। हालांकि, आरोपी लड़की ने अपनी गिरफ्तारी के बाद जमानत के लिए याचिका दायर नहीं की है। घटना का विवरण देते हुए डिटेक्टिव सुपरिंटेंडेंट इंस्पेक्टर ब्रेट मैक फैडेन ने कहा कि एक दिल दहला देने वाली वारदात है। उन्होंने अपने इतने साल के करियर में इतनी खौफनाक वारदात नहीं देखी है।

इससे पहले आरोपी लड़की के वकील ने अदालत में कहा कि उसके साथ स्वास्थ्य संबंधी समस्या है। इसके बाद अगली सुनवाई से पहले उसकी अस्पताल में जांच कराने का आदेश दिया गया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए पेशी में आरोपी लड़की ने कहा कि जो कुछ भी हुआ उसके बाद से वह अपने हाथों की उंगलियां भी नहीं हिला पा रही है। वह अपने हाथ पर लगे खून के धब्बों को ठीक से धो पाने में समर्थ नहीं है। पुलिस का कहना है कि घटना में कई चाकुओं का प्रयोग किया गया है। इससे पहले पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घटना स्थल से चाकुओं को जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस घटना की जांच करना बहुत मुश्किल और चुनौतीपूर्ण है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Related News