20 साल की लड़की ने बनाया टैटू, इंटरनेट पर हुआ वायरल?(Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2015 - 04:29 PM (IST)

नई दिल्ली: अमेरिका की बेखा माइल्स का टैटू इन दिनों पूरी दुनिया में वायरल हो गया है। दरअसल, बेखा ने ऐसा टैटू बनावाया है, जिसे देखने पर सामने वाले को लगेगा कि इस पर ‘आई एम फाइन’ लिखा है, जबकि बेखा के देखने पर इस पर ‘सेव मी’ नजर आएगा। इस दोहरे मतलब वाले टैटू को लोग बहुत पसंद कर रहे है। 

बेखा ने ऐसा टैटू क्यों गुदवाया, इसकी वजह है उसकी बीमारी। दरअसल, पिछले साल अमेरिका के ऑरिगन में रहने वाली बेखा को पता चला कि वह डिप्रेशन से जूझ रही हैं। जॉर्ज फॉक्स यूनिवर्सिटी में सोशल साइकॉलजी स्टूडेंट और सर्विस असिस्टेंट बेखा ने लोगों को एक डिप्रेशन के मरीज की हालत का अंदाजा लगाने के लिए यह अनोखा तरीका अपनाया। इसलिए उसने ऐसा टैटू बनाने की सोची। 

बेखा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने टैटू की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि लोगों को लगेगा कि मेरे पैर पर ‘आई एम फाइन’ लिखा है, पर जब मैं इस टैटू को देखूंगी तो मुझे ‘सेव मी’ नजर आएगा। उसने बताया कि वह खुश रहते-रहते अचानक दुखी हो जाती हैं और यह जिंदगीभर की लड़ाई है। ये टैटू बताता है कि आप बेखा को कैसे पढ़ेंगे लेकिन बेखा ने इतनी आसानी से पूरी दुनिया को बता दिया कि वह किस दौर से गुजर रही थीं। शायद इसी वजह है कि इस टैटू को काफी पसंद किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News