अपलोड किया पुराने टीवी का विज्ञापन, लेकिन दिखी न्यूड महिला की तस्वीर

punjabkesari.in Monday, Aug 24, 2015 - 07:14 PM (IST)

सिडनी: आस्टे्रलिया में एक ऑनलाइन यूजर ने फेसबुक पर अपने पुराने टीवी को बेचने का विज्ञापन दिया, इसके लिए उसने अपने पुराने टीवी का फोटो खींचकर फेसबुक पर अपलोड कर दिया। मगर बदकिस्मती से हाथ में कैमरा लिए टीवी की तस्वीर खींच रही एक नग्न महिला का रिफ्लेक्‍शन भी उसमें कैद हो गया। इस विज्ञापन को सेंट्रल न्यू साउथ वेल्स के डुबो में सेलर के पेज पर डाला गया था। तस्वीर के साथ केप्सन में लिखा था कि ओल्ड टीवी, मेक एन ऑफर, वकर््स।
 
हालांकि अभी इस बात का पता नहीं लग पाया कि विज्ञापन देने वाले को इस बात की जानकारी थी या नहीं जो कि यह तस्वीर अपलोड कर रहा है, उसमें नग्न महिला का रिफ्लेक्‍शन दिख रहा है।
 
 लोगों का मानना है कि यह दुर्भाग्यशाली गलती थी। सिल्वर कलर के बॉक्स वाले टीवी की स्क्रीन पर दिख रहे रिफ्लेक्‍शन में पूरी तरह न्यूड महिला साफ नजर आ रही थी। गौरतलब है कि इससे पहले भी ऐसा ही एक वाकया हो चुका है, एक फ्लैट मालिक ने अपने फ्लैट को किराए पर देने के लिए उसकी तस्‍वीर खींची थी,उसने भी इस महिला की तरह गलती की थी।
 
फोटो खींचते समय शीशे के रिफ्लेक्‍शन में वह अंडरवियर पहले दिख रहा था। पहली नजर में देखने पर विज्ञापन में सब कुछ सामान्य लग रहा था लेकिन करीब से देखने पर पता चलता है कि लगभग चालीस वर्षीय व्यक्ति घर की तस्वीर ले रहा है,इस दौरान शीशे के रिफ्लेक्‍शन के कारण अंडरवियर पहन रखी एक महिला की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News