राहुल ने मोदी के खिलाफ दिया नया नारा, ‘न कुछ मिला है और न कुछ मिलेगा’

punjabkesari.in Thursday, Aug 20, 2015 - 02:59 AM (IST)

अमेठी: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमेठी दौरे के दूसरे और अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति और आक्रामक रुख अख्तियार करते हुए आज कहा कि मोदी सरकार के अच्छे दिन का मंत्र चुप्पी, निलम्बन एवं गिरफ्तारी है।

राहुल गांधी ने भादर क्षेत्र के दहियावां गांव में जनसभा में श्री मोदी के चुनावों के दौरान किए गए वायदों को लेकर कटाक्ष करते हुए एक नया नारा दिया ‘‘न कुछ मिला है, न कुछ मिलेगा, सिवाय सपने के।’’
 
उन्होंने कहा, ‘‘जब हम ललित गेट और व्यापमं का मुद्दा संसद और संसद के बाहर उठाते हैं तो प्रधानमंत्री चुप्पी साध जाते हैं। संसद में हमारे सांसदों को निलंबित कर दिया जाता है। फिल्म एवं टैलीविजन इंस्टीच्यूट आफ इंडिया के आंदोलन कर रहे छात्रों को गिरफ्तार किया जाता है। हमारे छात्र अपराधी नहीं हैं।’’   
 
उन्होंने आज मुंशीगंज अतिथि गृह में कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं के साथ बैठक की और कल्याणपुर, पीपरपुर, अयोध्या नगर तथा भादर में लोगों को संबोधित किया। उन्होंने जगह-जगह रुक कर कार्यकत्र्ताओं से बातचीत की। कार्यकत्र्ताओं और स्थानीय लोगों ने उन्हें कई जगह रोका और बिजली, पानी, सड़क तथा बेरोजगारी की समस्याएं बताईं। 
 
गांधी ने छीडा इंटर कालेज मैदान में संत विनोबा भावे की मूर्ति का अनावरण किया। राहुल इसके बाद सड़क मार्ग से लखनऊ रवाना हो गए, जहां से वह विमान से दिल्ली लौट जाएंगे। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News