इस महिला की उम्र का अंदाजा भी नहीं लगा सकते आप! (PICS)

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2015 - 01:36 PM (IST)

हांगकांगः महिलाएं हमेशा से अपने आप को फिट रखना चाहती है और बढ़ती उम्र छिपाने के लिए वह व्यापाम और जिम की तरफ खास ध्यान देती हैं। चीन की यह महिला भी अपना खास ध्यान रखती है। उनकी तस्वीरों के देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि उनकी असल उम्र क्या होगी? 

हांगकांग में रहने वाली मॉडल कैंडी लो चीन के ग्लैमर इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। वह कई फोटोशूट करवाती है हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया जिसका नाम टाइमलेस था। 

कैंडी की असल उम्र के साथ टाइमलेस नाम का ये फोटोशूट अंक बिल्‍कुल ‌फिट बैठता है। असल में कैंडी 3 बच्चों की मां है। वैसे तो देखने में वह 25 साल की लगती हैं लेकिन हैं 25 के डबल। 

जी हां, आप तस्वीरें देखकर आप भरोसा नहीं कर पाएंगे लेकिन उनकी उम्र 50 साल है। उन्होंने 1991 के दौर में मिस एशिया का टाइटल जीता था। कैंडी के पति से उनका तलाक एक साल पहले हुआ है अब वो सिंगल मदर हैं और अकेले ही अपने बच्चों का पालन-पोषण कर रही हैं। 

कैंडी का लुक, स्टाइल और फिगर को देखकर कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर सकता कि वह 50 साल की है। उन्हें अपनेआप को ऐसा रखने के लिए कितना मेनटेन करना होता, हम शायद इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News