तलाक के लिए 13वें माले पर लटकाई 2 साल की बच्ची (PIX)

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2015 - 05:52 PM (IST)

बीजिंगः पति और पत्नी के बीच का रिश्ता बहुत ही मधुर और नजदीकी होता है। अगर दोनों का आपसी तालमेल खत्म हो जाएं तो रिश्ता ज्यादा देर तक नहीं निभता। कुछ ऐसा ही हुआ इस दंपति के साथ ,जिनके रिश्ते में काफी तनाव था। 

डेली मेल के अनुसार, चीन के ग्वांगजी प्रांत में एक महिला गुलिन शहर के एक होटल में अपने पति के साथ रुकी हुई थीं। दोनों में अक्सर तू-तू, मैं-मैं होती ही रहती थी।उस दिन दोनों में बहस हो रही थी लेकिन गहमागहमी में माहौल काफी खराब हो गया। उनकी 2 साल की एक बेटी भी है। 

दरअसल, महिला का कहना है कि उसका पति घरेलु हिंसक है और जुआ भी खेलता है। वो उससे काफी परेशान है। वह उसे छोड़ना चाहती है। उस दिन भी इसी चक्कर में महिला अपनी 2 साल की बेटी को लेकर 13वें माले पर बने इस होटल रूम के शीशे पर बाहर को खड़ी हो गई और बेटी को  एक हा‌थ से पकड़कर फेंकने की धमकी देने लगी।

वह पति को डरा रही थी कि वह उसे तलाक दे दे, नहीं तो वह बेटी को नीचे गिरा देगी। इस नाटक से पति इतना ज्यादा डर गया कि उसे पुलिस को फोन लगाना पड़ा। पुलिस भी नजारे को देखकर हैरत में थी। खुद पुलिस के रोकने पर भी महिला अंदर आने को तैयार नहीं थी और अपनी जिद पर कायम थी। पुलिस ने उसे भरोसा दिलाया कि वह उसका तलाक करवा देगी। तब जाकर महिला मानी।  फिलहाल बच्ची को एक सामाजिक संस्‍था वाले ले गए। बच्ची आगे किसके हिस्से आएगी, ये अभी नहीं पता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News