बीवी ने दिखाए नखरे तो पति ने फिल्म बनाकर की ऑनलाइन, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2015 - 05:39 PM (IST)

लंदन: एक महिला के नखरों का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, ब्रिटेन में एक पति अपनी बीवी की हरकतों से इतना तंग आ गया कि वह अपनी बीवी की फिल्म ही बना डाली, और इसे ऑनलाइन भी कर दी।  मिरर ऑनलाइन के मुताबिक, एक कप्पल जोकि अब एक दूसरे से अलग हो चुका है, पूरा दिन बोट में बैठकर गुजारने को लेकर आपस में उलझ गया। 

जानकारी के मुताबिक कि बोट में कुछ घंटे बैठने के बाद पति ने महिला से कहा कि अब काफी हो गया और ज्यादा समय नहीं बर्बाद किया जा सकता। इसके बाद वह अपनी पत्नी को लेकर कार से घर वापस होने लगा तो उसकी पत्नी ने कार में बैठने के बाद खूब चिल्लाई और नखरे दिखाए क्योंकि महिला चाहती थी कि वह पूरा दिन बोट में ही बिताए। इसके बाद शख्स ने अपनी पत्नी की हरकत का चुपचाप वीडियो बना ली और फिर उसे ऑनलाइन कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार, व्ह‌िटनी और मोंगिएट की शादी 2012 में ही हुई थी और उनका वैवाहिक जीवन अच्छा चल रहा था लेकिन कुछ दिनों में ही दोनों में बहस की वजह से रिश्तों में दरार आ गई और उन्हें एक दूसरे से अलग होना पड़ा।

बताते हैं कि बीवी ने पति से कई बार बिनती की उसे झील में लेजाकर पूरे दिन में बोट में बैठने दे लेकिन व्हिटनी ने उसकी बात नहीं सुनी। इसके बाद उसने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू किया और कार में अपने हाथ पैर पटकने शुरू कर दिए। इस महिला के नखरों का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News