दादा ने किया ऐसा शर्मनाक काम, मिली 200 सालों की कैद!

punjabkesari.in Tuesday, Jan 27, 2015 - 05:40 PM (IST)

नई दिल्ली: अमेरिका में एक दादा ने ही रिश्तों को कलंकित करने वाला काम किया है। डेली मेल के मुताबिक, अमेरिका में मॉन्टैना के नजदीक स्टैंसवीले के रहने वाले 55 साल के इस दादा जी ने अपनी ही 11 साल की पोती से बलात्कार किया। जांच में पाया गया कि 11 साल की बच्ची के गर्भ में 32 हफ्तों का बच्चा पल रहा है और उसका पिता और कोई नहीं बल्कि उसका अपना पर-दादा है।

यह मामला तब सामने आया जब 11 साल की बच्ची को कुछ महीनों बाद उल्टी और जी मिचलाने जैसी कई शिकायतें होने लगी। डॉक्टर को दिखाया गया तो पता चला कि वह प्रेगनेंट है। जब डॉक्टरों ने लड़की से बात की तो उसने बताया कि उसे नहीं पता ये सब कब और कैसे हुआ। लड़की ने बताया कि प्रेगनेंट होने का अहसास कैसा होता है और रेप क्या होता है, उसे नहीं पता। 32 हफ्तों से प्रेगनेंट बच्ची की इस बात का स्टैंसविले के कोर्ट ने बड़ी संजीदगी से लिया। जांच में पाया गया कि वह अपने दादाजी की वजह से प्रेगनेंट हुई है। 

कोर्ट ने कहा कि 55 साल के इस कलंकित दादा ने 11 साल की पोती का तो यौन शोषण किया ही साथ ही उसकी छोटी बहन का भी वही हाल किया। जबकि दोनों ही बच्चियों के लिए गार्डियन यही था। पैरेंट होने के बावजूद ऐसी शर्मनाम हरकत करने पर कोर्ट ने ऑर्डर दिया कि आने वाले 50 सालों के लिए उसे बिना पेरोल के जेल में ही बिताना है और आने वाले 150 साल और उसे कैद में रहना होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News