यहां महिलाएं पुरूषों को सीक्रेट जगह ले जाकर करती है ये हाल

punjabkesari.in Monday, May 02, 2016 - 03:36 PM (IST)

नई दिल्ली: जापान एक ऐसा देश है जहां ज्यादातर लोग खुशी पाने के लिए महिलाओं से पिटाई खाने की सर्विस लेते हैं। जी हां यह सुनकर आपको जरूर अजीब लगेगा लेकिन यह सच है। बता दें कि इसका खुलासा अमेरिका की प्रतिष्ठित न्यूज सर्विस वाइस की एक डॉक्यूमेंट्री में हुआ था। सामान्य तौर पर यह सर्विस सिर्फ स्थानीय लोगों को दी जाती है, लेकिन जापानी गैंग याकुजा को कन्विंस करने के बाद वाइस के रिपोर्टर को यह सर्विस मिल गई। इस पूरी प्रक्रिया को उन्होंने कैमरे में कैद किया। इस दौरान उन्हें बिना अधिक जानकारी दिए एक सीक्रेट जगह पर ले जाया गया था।


सर्विस के दौरान महिला पहले पुरुष को रस्सी से बांध देती है और इसके बाद उसके ऊपर चाबुक चलाती हैं। इस दौरान कई बार पुरुष तड़पने लगता है। हालांकि, माना जाता है कि इस तरह उसे आनन्द मिलता है। जापान में खुशी पाने के लिए इस तरह की और भी सर्विस लोग लेते हैं। बता दें कि जापान की सेक्स इंडस्ट्री पर याकुजा गैंग का कब्जा है। पुलिस और स्थानीय मीडिया इसे ऑर्गेनाइज्ड क्रिमिनल गैंग मानती है।


जहां एक तरफ, भारत और चीन में जहां जनसंख्या बढ़ रही है, वहीं जापान अपनी आबादी घटने की वजह से चिंतित है।  पिछले 5 साल में जापान की आबादी में 10 लाख की कमी दर्ज की गई है।  यहां 18 से 34 साल की उम्र की 50 फीसदी लड़कियों ने शादी नहीं की है। इसी उम्र के सिंगल लड़कों की संख्या करीब 60 फीसदी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News