Pak election: आतंकवाद रोधी एजेंसी की चेतावनी, चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं पर हो सकते हैं हमले

punjabkesari.in Tuesday, Jul 10, 2018 - 04:54 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान की आतंकवाद रोधी एजेंसी ने इमरान खान समेत कई राजनीतिक पायों के नेताओं को उनपर आतंकवादी हमले हो सकने को लेकर चेतावनी दी है।  एजेंसी ने चेताया है कि 25 जुलाई को होने वाले आम चुनावों के लिए प्रचार रैली के दौरान आतंकवादी इन नेताओं को निशाना बना सकते हैं। राष्ट्रीय आतंकवाद रोधी अधिकरण (एनएसीटीए) ने कल कहा था कि उसने संघीय एवं प्रांतीय गृह मंत्रालयों के साथ ही कानून प्रवर्तन एजेंसियों को 12 अलर्ट भेजे हैं।
PunjabKesari
डॉन समाचारपत्र ने एजेंसी के हवाले से कहा , पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) और पाकिस्तान मुस्लिम लीग - नवाज (पीएमएल - एन) समेत राजनीतिक पार्टियों के नेतृत्व और छह हस्तियों को चुनाव के दौरान निशाना बनाया जा सकता है।
PunjabKesari
सीनेट की गृह मामलों की स्थायी समिति के समक्ष विवरण देते हुए एनएसीटीए के निदेशक ओबैद फारुक ने कहा , इन छह लोगों में पाकिस्तान तहरीक - ए - इंसाफ प्रमुख इमरान खान , आवामी नेशनल पार्टी के नेता असफंदयार वली और अमीर हैदर होती , कौमी वतन पार्टी के अध्यक्ष अफताब शेरपाउ , जमियत उलेमा - ए - इस्लाम - फजल नेता अक्रम खान दुर्रानी और हाफिज सइद के बेटे तलहा सइद का नाम शामिल है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान चुनाव आयोग के सचिव बब्बर याकूब समिति को पहले ही सूचित कर चुके हैं कि 25 जुलाई को होने वाले आम चुनावों के दौरान हिंसा होने का अंदेशा है और उन्होंने निर्देश दिया था कि ऐसे अलर्ट को गंभीरता से लिया जाए।   इस्लामाबाद पुलिस के उप महानिरीक्षक वकार अहमद चौहान ने सीनेट समिति को बताया कि राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो के प्रमुख को एक धमकी भरा पत्र मिला है जिसमें एजेंसी के मुख्यालय पर विस्फोटकों से लदे वाहन से हमला करने की बात कही गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News